Shubman Gill के साथ एयरपोर्ट पर समय बिताती नजर आई Sara Ali Khan, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

By एकता | Feb 02, 2023

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल अपनी डेटिंग की ख़बरों की वजह से काफी लंबे समय से सुर्खियों बटोर रहे हैं। हालाँकि, दोनों ने इस मुद्दे पर चुप्पी साधी हुई है। सारा और शुभमन कई मौको पर एक दूसरे के साथ स्पॉट हो चुके हैं। इसके बाद भी उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर मीडिया में कभी कुछ कहा नहीं है। अब दोनों सितारें एक बार फिर से अपने रिश्ते को लेकर लाइमलाइट में आ गए हैं। दरअसल, दोनों की एक तस्वीर बीते दिन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर के वायरल होने की वजह से दोनों का रिश्ता एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

 

इसे भी पढ़ें: The Romantics | यश चोपड़ा ने कभी नहीं की विदेशी फिल्मों की नकल, प्यार-मोहब्बत की खुशबू से महकाया हिंदी सिनेमा


एयरपोर्ट से वायरल हुई तस्वीरें

क्रिकटर शुभमन गिल ने बीते दिन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 मैच में शतक जमाया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर हर तरफ उनके चर्चे हो रहे थे। इस बीच उनकी और सारा अली खान की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी। तस्वीर में क्रिकेटर अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा के साथ एयरपोर्ट पर बैठकर उनसे बात करते नजर आ रहे है। दोनों की यह तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर एक हॉट टॉपिक बन गई। लोगों ने यह भी कयास लगाने शुरू कर दिए कि सारा अली खान इस समय अहमदाबाद में शुभमन गिल के साथ है। हालाँकि यह सभी बातें आखिर में अफवाह निकलीं। बता दें, यह तस्वीर बहुत पुरानी है और यह दोनों सितारों की है भी या नहीं इस बात की भी पुष्टि नहीं हुई है।

 

इसे भी पढ़ें: Aashram में इंटिमेट सीन शूट करने में छूट गए थे Bobby Deol के पसीने, Esha Deol ने ऐसे की थी मदद


कई मौको पर साथ में स्पॉट हो चुके हैं सारा-शुभमन

सारा अली खान और शुभमन गिल इससे पहले कई मौको पर साथ में स्पॉट हो चुके हैं। जब-जब दोनों सितारें एक साथ स्पॉट हुए हैं, तब-तब सोशल मीडिया पर भूचाल सा आ गया है। दोनों की डेटिंग की खबरें उस समय पहली बार सामने आई थी तब दोनों को एक साथ मुंबई के एक होटल में डिनर डेट के दौरान स्पॉट किया गया था। इसके बाद दोनों की फ्लाइट में एक-साथ बैठे हुए एक वीडियो वायरल हुई थी। इस बीच क्रिकेटर ने एक चैट शो के दौरान सारा अली खान को डेट करने को लेकर हिंट दिया था। अब दोनों की साथ में पुरानी फोटो वायरल हो रही है।

प्रमुख खबरें

Shaniwar Vrat Vidhi: इस दिन से शुरू करना चाहिए शनिवार का व्रत, शनि की ढैय्या और साढ़ेसाती से मिलेगी मुक्ति

चार करोड़ रुपये से अधिक कीमत वाले घरों की बिक्री मार्च तिमाही में 10 प्रतिशत बढ़ीः CBRE

Chhattisgarh : ED ने चावल घोटाले में मार्कफेड के पूर्व MD Manoj Soni को किया गिरफ्तार

Pawar ने कहा, नेहरू-गांधी परिवार की तीन पीढ़ियों ने देश के लिए खुद को बलिदान कर दिया