महाकाल के बाद बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए Amarnath पहुंचीं Sara Ali Khan, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

By रेनू तिवारी | Jul 20, 2023

सारा अली खान द्वारा अपनी सोनमर्ग छुट्टियों की झलकियां साझा करने के एक दिन बाद जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रा के दौरान देखा गया। गुरुवार को देश के सबसे पवित्र हिंदू तीर्थ स्थलों में से एक अमरनाथ से सारा के वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं। जब वह मंदिर की ओर बढ़ती हुए अन्य तीर्थयात्रियों से घिरी दिखी।

 

इसे भी पढ़ें: Manipur में महिलाओं तो निर्वस्त्र घुमाने का वीडियो देख भड़के Akshay Kumar, उर्मिला मातोंडकर ने भी की सरकार की आलोचना


सारा अली खान का अमरनाथ वीडियो

समाचार एजेंसी एएनआई ने अमरनाथ से सारा का एक वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया, "अभिनेत्री सारा अली खान जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रा कर रही हैं।" क्लिप में, अभिनेत्री अपनी टीम और सुरक्षाकर्मियों से घिरी हुई थी, जब वह मंदिर में दर्शन करने के बाद नीचे जा रही थी। उन्होंने मैचिंग पैंट के साथ फ़िरोज़ा जैकेट पहना था और गले में लाल चुन्नी (दुपट्टा) डाला हुआ था। उन्होंने माथे पर लाल टीका भी लगाया हुआ था।


सारा की कश्मीर यात्रा

सारा अली खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी यात्रा की एक झलक साझा की। एक्ट्रेस ने अपने पहाड़ी साहसिक कार्यों की तस्वीरों की एक सीरीज साझा की, और एक तस्वीर में वह एक आरामदायक तंबू में चाय की चुस्की लेते हुए, एक प्यारी सी बकरी को गोद में लिए हुए बैठी हुई थी। इसे शेयर करते हुए उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, “जब आत्मा संतुष्ट हो और हैमस्ट्रिंग में दर्द हो, बकरी से फिर बच्चों से दोस्ती की, और फिर हमने चाय पी जो मुझे बहुत पसंद है।”


सारा के हालिया प्रोजेक्ट्स

सारा को आखिरी बार विक्की कौशल के साथ जरा हटके जरा बचके में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। उनकी आगामी परियोजनाओं में अनुराग बसु की मेट्रो इन डिनो शामिल है। एक संकलन के रूप में प्रस्तुत इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख, अनुपम खेर, अली फज़ल और नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Aditya Roy Kapur Launch Music Album | अनन्या पांडे संग रिलेशन की खबरों के बीच आदित्य रॉय कपूर करेंगे अपना म्यूजिक एल्बम लॉन्च


सारा के पास पाइपलाइन में ऐ वतन मेरे वतन भी है। वास्तविक घटनाओं से प्रेरित एक थ्रिलर-ड्रामा, ऐ वतन मेरे वतन बॉम्बे में एक कॉलेज लड़की की साहसी यात्रा का वर्णन करती है, जो एक स्वतंत्रता सेनानी बन जाती है। सारा ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ में बॉलीवुड में डेब्यू किया, जो 2018 में रिलीज़ हुई। बाद में उन्होंने सिम्बा, लव आज कल 2, कुली नंबर 1, अतरंगी रे और गैसलाइट जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

प्रमुख खबरें

विशिष्ट मुद्दों का पारस्परिक समाधान खोजने के लिए भारत के साथ काम करने को तैयार: Chinese Ambassador

American राजनयिक Garcetti ने भारत में जतायी जा रहीं लोकतंत्र संबंधी चिंताओं को किया खारिज

Virat Kohli को आगामी T20 World Cup में पारी का आगाज करना चाहिए: Ganguly

Indian खिलाड़ियों को खेल-विशिष्ट सहयोगी स्टाफ से मदद मिलेगी: IOA प्रमुख Usha