IndvsBan के बीच दूसरा वनडे मुकाबला आज, हार का बदला लेने उतरेगी टीम

By रितिका कमठान | Dec 07, 2022

भारत और बांग्लादेश के बीच आज तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कुछ देर में शुरू होगा। मैच के लिए बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। वहीं पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम को एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

 

आज होने वाले एक दिवसीय मुकाबले में तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम के सामने करो या मरो की स्थिति रहने वाली है। इस मुकाबले में खिलाड़ियों को करो या मरो का खेल दिखाना होगा। सीरीज में टीम को वापसी करनी है तो आज का मुकाबला जीतना बेहद जरूरी होगा। आज का मुकाबला अगर भारतीय टीम जीतती है तो सीरीज 1-1 से बराबर होगी। इसके बाद अगला मुकाबला दोनों टीमों के लिए काफी अहम साबित होगा। 

 

जानकारी के मुताबिक आज के इस मुकाबले में भारतीय टीम के स्क्वैड में दो बदाव हुए है। शाहबाज अहमद की जगह टीम में अक्षर पटेल को शामिल किया गया है। इस मुकाबले में कुलदीप सेन की जगह उमरान मलिक को मौका मिला है। बता दें कि कुलदीप चोटिल हो गए है, जिस कारण उन्हें मैदान से दूर रहना पड़ा है।

 

जानें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

भारतः रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक।

बांग्लादेश: नजमुल हुसैन शान्तो, लिटन दास (कप्तान), एनामुल हक, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमुदुल्लाह, अफीफ हुसैन, मेहदी हसन मिराज, नसुम अहमद, इबादत हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान।

प्रमुख खबरें

Vastu Tips: घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने के लिए रोजाना करें ये काम, घर आएगी सुख-समृद्धि

Shaniwar Vrat Vidhi: इस दिन से शुरू करना चाहिए शनिवार का व्रत, शनि की ढैय्या और साढ़ेसाती से मिलेगी मुक्ति

चार करोड़ रुपये से अधिक कीमत वाले घरों की बिक्री मार्च तिमाही में 10 प्रतिशत बढ़ीः CBRE

Chhattisgarh : ED ने चावल घोटाले में मार्कफेड के पूर्व MD Manoj Soni को किया गिरफ्तार