48 की उम्र में गजब कहर ढा रही हैं मलाइका अरोड़ा, बैकलेस गाउन पहने एक्ट्रेस की देखें तस्वीरें

By निधि अविनाश | Jun 18, 2022

48 साल की बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्टी की है जिसे देखकर लोग बस यहीं सवाल कर रहे है कि क्या है सच में 48 साल की है? बता दें कि बैकलेस गाउन में मलाइका अरोड़ा बेहद हॉट लग रही हैं। उन्होंने अपना बैकलेस गाउन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल्स में से एक ने बैकलेस गाउन में एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैन्स और फॉलोअर्स के साथ शेयर की है।

इसे भी पढ़ें: Pinkvilla Style Icons Awards के रेड कार्पेट पर नजर आई TejRan की रोमांटिक केमिस्ट्री, वायरल हुई तस्वीरें

मल्लिका अरोड़ा पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। उनका स्टाइल का अंदाज हंमेशा से अलग रहा है। मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपनी चोट का इलाज कराया है। वह कुछ दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती थी।

हाल ही में शेयर की गई इन तस्वीरों में मलाइका ने बैकलेस गाउन पहना है। उस गाउन में डीप नेक है। वह गाउन गहरे हरे रंग का है। इसके ऊपर उन्होंने स्ट्रेट स्टाइल के साथ अपने बालों को फ्री रखा है। जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं। मलाइका अरोड़ा को पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उनके फैंस से शानदार कमेंट्स मिले हैं। उन्हें "हॉट", "सुंदर", "सेक्सी", "बहुत बढ़िया", "अद्भुत" और उनकी तस्वीरों पर कई और कमेंट मिले हैं। उन्होंने अपनी ड्रेस के साथ ब्रेसलेट भी पहना है जो उनके लुक को और भी ज्यादा चार चांद लगा रहे हैं। उनका नेकलेस उनके आउटफिट से ज्यादा खूबसूरत है। उन्होंने अलग-अलग पोज में अपनी तस्वीरें डाली हैं।

इसे भी पढ़ें: Lifestyle Asia India मैगजीन के जून कवर पर नजर आईं Alaya F, बिकिनी लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

मलाइका अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हमेशा अपने अकाउंट पर पोस्ट के जरिए अपने फैन्स को अपडेट करती रहती हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1990 के दशक में की थी।

प्रमुख खबरें

हर युग में अंत में सच ही जीतता है, असत्यमेव पराजयते : Akhilesh Yadav

अगले साल आ सकता है Bolt का IPO, पहला ध्यान नई श्रेणियों में प्रवेश करना : सह संस्थापक Varun Gupta

राजस्थान के अजमेर में तीन नकाबपोश लोगों ने मस्जिद के मौलाना की पीट पीट कर हत्या की

Delhi Politics । दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष Arvinder Singh Lovely के इस्तीफे पर भाजपा नेताओं की प्रतिक्रिया, जानें किसने क्या कुछ कहा