सोनाली फोगाट की बॉडी पर मिले चोट के कई निशान, गोवा पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला

By अभिनय आकाश | Aug 25, 2022

बीजेपी नेता और टिकटोक स्टार सोनाली फोगाट का 23 अगस्त के दिन गोवा में निधन हो गया। अब उनकी मौत को लेकर लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। सोनाली फोगात की  ऑटोप्सी रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। सोनाली फोगाट की बॉडी पर चोट के कई निशान मिले हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोनाली फोगाट के शरीर पर नुकीली चीज से चोट के निशान पाए गए हैं। गोवा पुलिस ने बीजेपी नेता सोनाली फोगट की मौत के मामले में हत्या का मामला दर्ज किया है। फोगट के परिवार द्वारा की गई शिकायत के बाद आईपीसी की धारा 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

इसे भी पढ़ें: बीजेपी विधायक टी राजा सिंह फिर गिरफ्तार, पैगंबर पर की थी विवादित टिप्पणी

फोगट के परिवार के सदस्यों की सहमति के बाद आज उसका पोस्टमार्टम किया गया। इससे पहले इंडिया टुडे से बात करते हुए, फोगट के भतीजे, मोनिंदर फोगट ने कहा, "हमने अब ऑटोप्सी के लिए अपनी सहमति दे दी। उन्होंने कहा, "हमने पुलिस को सहमति दी है क्योंकि हमारे वकीलों और डॉक्टरों ने सुझाव दिया था कि 72 घंटों के बाद, शरीर और खराब हो जाएगा।" हमें आश्वासन दिया गया है कि डॉक्टरों का एक पैनल प्रक्रिया को देखेगा और इसकी वीडियोग्राफी भी की जाएगी। 

इसे भी पढ़ें: गडकरी का डिमोशन और फडणवीस का प्रमोशन, RSS में बदले समीकरण से कटा पत्ता, क्या है बीजेपी की फ्यूचर प्लानिंग?

बता दें कि सोनाली फोगट ने 23 अगस्त को अंतिम सांस ली। उनकी बहन ने एक साजिश का आरोप लगाते हुए कहा था, "सोनाली को खाना खाने के बाद बेचैनी महसूस हुई"। इससे पहले अंजुना पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया था। 23 अगस्त को सुबह करीब 9 बजे सोनाली फोगट को कथित तौर पर अस्पताल में मृत लाया गया था। 

प्रमुख खबरें

Congress के Manifesto पर फिर बरसे CM Yogi, बोले- औरंगजेब वाला जजिया टैक्स लागू करना चाहती है पार्टी

Weekly Tarot Predictions | 6 से 12 मई, 2024 के लिए साप्ताहिक टैरो भविष्यवाणियां, इस सप्ताह सभी राशियों के प्रेम जीवन के बारे में जानें

भारत ने की थी चुनावों को प्रभावित करने की कोशिश... खालिस्तानियों का जिक्र कर कनाडा जांच आयोग ने किया बेबुनियाद दावा

BCCI को लेकर पूर्व पाक क्रिकेटर का बयान, कहा- ICC इवेंट में आने से इनकार करना भारत को पड़ेगा भारी