केजरीवाल पर शाह का बड़ा हमला, कहा- दिल्ली में पांच साल की जगह पांच महीने की सरकार चली

By अंकित सिंह | Jan 06, 2020

दिल्ली में विधानसबा के चुनाव हैं। सभी पार्टियां अपने अपने हिसाब से लोगों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। इस बीच देश के गृह मंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज राजधानी में दिल्ली साइकिल वॉक का शिलान्यास किया। इस अवसर पर शाह ने सत्ताधारी AAP और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने आरोप लगाया कि दिल्ली में आप सरकार ने सबसे ज्यादा यहां के गरीब और गांव का नुकसान किया है। मोदी जी जो आयुष्मान भारत योजना लाए हैं, केजरीवाल जी अपने राजनीतिक स्वार्थ के कारण उसका लाभ गरीब को मिलने नहीं दे रहे हैं। इसका जवाब इस चुनाव में गरीब जनता आपसे मांगने वाली है।

 

अमित शाह ने दावा किय कि दिल्ली में पांच साल की जगह पांच महीने की सरकार चली। पांच साल में केजरीवाल सरकार ने कुछ नहीं किया बस पांच महीने में विज्ञापन देकर दिल्ली की जनता की आंख में धूल झोंकने का काम किया है। उन्होंने पूछा कि केजरीवाल जी आपने दिल्ली में 15 लाख सीसीटीवी कैमरे लगवाने को कहा था जिनकों आज भी दिल्ली की जनता ढूंढ रही है कि कहां लगे हैं? केजरीवाल जी मैं बता दूं कि आप गलत सोच रहे हो, जुड़ाव हो चुका है और दिल्ली की जनता मोदी जी के साथ है

 

इसे भी पढ़ें: अमित शाह ने दिल्ली के LG से की बातचीत, बोले- JNU के प्रतिनिधियों से बात करें

शाह ने कहा कि आज मैं दिल्ली के झुग्गी-झोपड़ी में रहने वालों से कहता हूं कि आप चिंता मत करिए जहां झुग्गी है वहीं मकान देने का काम नरेन्द्र मोदी जी करने वाले हैं। एक पायलट प्रोजेक्ट भी शुरू हो गया है, 20 हजार झुग्गियों को मकान देने की शुरुआत हो गई है। गृह मंत्री अमित शाह कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। शाह ने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी यह कह कर अल्पसंख्यकों को गुमराह कर रहे हैं कि सीएए से उनकी नागरिकता छिन जाएगी। चार दिन तक दिल्ली ‘दंगों’ की आग में जलती रही, इसके लिए आप सरकार और कांग्रेस जिम्मेदार है। साइकिल वॉक के बारे में बताते हुए शाह ने कहा कि जब दिल्ली के ये नए रास्ते पर 50 लाख से ज्यादा यात्री जब साईकल पर जाते होंगे तो साईकल चलाना ही फैशन होने वाला है। 

प्रमुख खबरें

World AIDS Vaccine Day 2024: हर साल 18 मई को मनाया जाता है वर्ल्ड एड्स वैक्सीन डे, जानिए क्या है इतिहास

Afghanistan में गोलीबारी में तीन विदेशी नागरिकों समेत चार लोगों की मौत

Delhi में तीन स्थानों पर लगी भीषण आग, कोई हताहत की सूचना नहीं

Himachal में चार लोकसभा सीट के लिए 37 उम्मीदवार चुनाव मैदान में