अमित शाह ने शत्रुघ्न सिन्हा पर साधा निशाना, कहा- जैसी पार्टी वैसी ही सोच

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 28, 2019

डाल्टनगंज। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा के जिन्ना की प्रशंसा वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जैसी पार्टी में व्यक्ति होता है उसकी सोच भी वैसी ही हो जाती है। शाह ने जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला पर हमला बोलते हुए कहा कि एक देश में दो प्रधानमंत्री भाजपा कभी नहीं होने देगी। भाजपा प्रमुख अमित शाह ने शनिवार को यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए यह बात कही। शाह ने शत्रुघ्न सिन्हा के पाकिस्तान के जनक मोहम्मद अली जिन्ना की प्रशंसा वाले बयान की तीखी आलोचना की और कहा कि कांग्रेस की सोच देश को विभाजित करने वाली है, वैसी ही सोच वहां जाने वाले नेताओं की हो जाती है।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस को जिन्ना की कहने वाले बयान पर शत्रुघ्न सिन्हा की सफाई, कहा- फिसल गई जुबान

उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न जब तक भाजपा में थे, उनमें राष्ट्रवाद था और अब देखिये क्या हो गया उनको? जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के जम्मू कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री बनाये जाने की मांग के लिए उन पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि भाजपा के एक भी कार्यकर्ता के जीवित रहते हुए ऐसा कभी नहीं हो सकता है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा के फिर से सत्ता में आने पर अनुच्छेद 370 को हटा दिया जायेगा। भाजपा प्रमुख ने कहा कि एक देश में दो विधान नहीं चलने दिया जायेगा। शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जिस तरह देश ने विकास किया है वह जनता देख रही है और उसके परिणाम चुनावों में देखने को मिलेंगे।

प्रमुख खबरें

झारखंड और भाजपा का दिल का नाता, PM Modi बोले- कांग्रेस और जेएमएम में लूट तथा भ्रष्टाचार करने की चल रही रेस

Andhra Pradesh Assembly Elections : अपना अस्तित्व बचाने के लिए संघर्ष कर रहे धर्मावरम के बुनकरों को नई सरकार से है काफी उम्मीद

Araria Lok Sabha Seat: लगातार दूसरी बार खिलेगा कमल या रंग लाएगा राजद का MY समीकरण

तमिलनाडु में चलती ट्रेन से गिरी गर्भवती महिला की मौत