नई फिल्मों को लेकर उठ रहे सवालों पर परेशान शाहरुख ने कर दिया ये ट्वीट...

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 09, 2019

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने फिल्म ‘जीरो’ के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के बाद भले ही थोड़े समय के लिए कोई फिल्म नहीं करने का निर्णय लिया हो, लेकिन कई फिल्मों से उनके जुड़ने की अटकलें चलती रहती हैं। अभिनेता ने अंतत: रविवार को इन अटकलों पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने प्रशंसकों को इन खबरों पर विश्वास नहीं करने को कहा। उन्होंने प्रशंसकों से खुद उनके द्वारा घोषणा किए जाने तक इंतजार की बात कही।

इसे भी पढ़ें: मैं भाग्यशाली हूं कि करियर की शुरुआत में बड़े लोगों के साथ काम करने का मौका मिला: सारा अली

खान ने एक ट्वीट में कहा कि यह जानना हमेशा अच्छा होता है कि गैरमौजूदगी के बावजूद मैने चुपके से कई फिल्में साइन कर ली, यहां तक कि मुझे भी इस बारे में कुछ पता नहीं है। जब मैं कहूं कि मैं फिल्म कर रहा हूं तभी यह बात सही है वरना तो यह सभी सच से आगे की चीजें हैं। आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ के बाद से ऐसी खबरें चल रही हैं कि शाहरुख इन-इन फिल्मों में अभिनय करने जा रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: 16 साल की उम्र में 31 साल के आदमी से प्यार कर बैठी थी आशा भोसले, फिर की थी भाग कर शादी

 

मीडिया में आई कुछ खबरों में कहा गया कि खान अली अब्बास जफर की फिल्म कर रहे हैं। इसके अलावा संजय लीला भंसाली की शायर साहिर लुधियानवी के जीवन पर बनने वाली फिल्म में भी काम करेंगे। ऐसी भी खबरें थी कि वह राकेश शर्मा की बायोपिक कर रहे हैं इसके अलावा ‘डॉन 3’ में भी काम करने की खबरें आ रही थी।

 

प्रमुख खबरें

कांग्रेस का घोषणापत्र लागू हुआ तो भारतीय अर्थव्यवस्था ‘दुर्बल पांच’ में आ जाएगी: Sitharaman

ठाणे में इमारत में आग लगने से 20 बिजली मीटर नष्ट हुए, कोई हताहत नहीं

Poonch Attack: आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान दूसरे दिन भी जारी

Maharashtra के सांगली में एहतियात के तौर उतरा गया सेना का हेलीकॉप्टर, कोई हताहत नहीं