Shah Rukh Khan की फिल्म जवान का टीजर हुआ LEAKED, दमदार एक्शन में दिख रहे हैं बॉलीवुड के बादशाह | Video

By रेनू तिवारी | Jul 01, 2023

पठान के बाद शाहरुख खान स्टारर जवान इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है। विजय सेतुपति और नयनतारा की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फिल्म ने अपने टीज़र रिलीज़ से पहले ही काफी चर्चा पैदा कर दी है। हालांकि निर्माताओं द्वारा टीज़र रिलीज की तारीख के बारे में कुछ भी आधिकारिक नहीं बताया गया है, लेकिन प्रशंसक तारीखों पर अटकलें लगा रहे हैं और बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा अमृतसर एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेकने जाएगें दोनों


टीज़र रिलीज़ से पहले इसकी एक छोटी सी झलक ऑनलाइन लीक हो गई है। यह क्लिप इंटरनेट पर घूम रही है और इसने प्रशंसकों के बीच हंगामा मचा दिया है। लीक हुए टीज़र में किंग खान को हवा में देखा जा सकता है और उनके हाथ में एक नुकीली भाला जैसी वस्तु है। विद्युतीकरण करने वाले टीज़र में शाहरुख खान को जवान के रूप में पेश किया गया है। हालाँकि, यह पुष्टि नहीं हुई है कि लीक हुआ दृश्य जवान का है या नहीं।


यहां देखें जवान का लीक हुआ टीज़र:


जवान, दिग्गज तमिल निर्देशक एटली की पहली हिंदी फिल्म है। इससे पहले, बॉलीवुड हंगामा ने बताया था कि जवान का आधिकारिक टीज़र 7 जुलाई या 15 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। इस लॉन्च को अब तक का सबसे बड़ा डिजिटल लॉन्च कहा जा रहा है।


रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि निर्माताओं ने एक विशेष अतिथि को चेन्नई में जवान का टीज़र लॉन्च करने के लिए कहा है और पुष्टि के बाद आधिकारिक तारीख की घोषणा की जाएगी। इसमें आगे कहा गया कि टीज़र लॉन्च के बाद गाने और ट्रेलर होंगे और सितारे अपने 2 महीने लंबे मार्केटिंग अभियान की शुरुआत करेंगे। जवान इस साल 7 सितंबर को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख खान दोहरी भूमिका निभाएंगे और सान्या मल्होत्रा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।


काम के मोर्चे पर, शाहरुख खान ने इस साल की शुरुआत में सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर 'पठान' दी। दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की सह-कलाकार, फिल्म ने रुपये से अधिक का संग्रह किया। 

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh : Barabanki जिले में बुजुर्ग दंपति का शव मिला, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

Khalistani अलगाववादी Nijjar हत्या मामले में Canada में चौथा भारतीय नागरिक गिरफ्तार

India को दोहरे अंक की वृद्धि दर के लिए बाजार सुधारों पर ध्यान देने की जरूरत: ADB Chief Economist

बीते वित्त वर्ष में देश का कोयला आयात 7.7 प्रतिशत बढ़कर 26.82 करोड़ टन पर : M Junction Services