फिल्म ZERO को चलाने के लिए अब शाहरुख ने लिया सलमान खान का सहारा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 19, 2018

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जीरो जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसी के चलते शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो का जोरो- शोरो से प्रमोशन कर रहे है। हाल ही में शाहरुख फिल्म जीरो के प्रमोशन के चलते बिग्ग बॉस के सेट पर पहुंचे थे। जहां उन्होनें बऊआ बनकर घर के सदस्यों से बात की और मस्ती मजाक भी किया। इस प्रमोशन के चलते दोनों के फैंस को उन्हें एक- साथ देखने का मौका भी मिला। अब जहां एक साथ दो दोस्त मिल जाएं वहां मस्ती मजाक होना तो लाजिमी है और हुआ भी कुछ ऐसा ही। 

इसे भी पढ़ें- कंगना रनौत के ड्रीम प्रोजेक्ट "मणिकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी" का ट्रेलर रिलीज

बिग्ग बॉस के सेट पर दोनों ने एक गेम खेला। इस गेम में दोनों को सवाल पढ़कर जवाब देने थे।  सवाल भी इतने अजीबो - गरीब थे कि आप जवाब सुनकर अपने आप हसने लगते। ऐसे में शाहरुख खान के पास सवाल आया कि वह एक हफ्ते में कितनी बार अंडरवेयर नहीं पहनते। इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा एक बार। साथ ही में उन्होनें यह भी बताया कि वह संडे के दिन अंडरवेर नहीं पहनते हैं।

 

इसे भी पढ़ें- निर्देशन से ज्यादा मुझे कुछ भी पसंद नहीं: कंगना

 

अब इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो सिर्फ खुद शाहरुख खान ही जानते है, लेकिन दर्शको को यह सब सुनकर बेहद मजा आ रहा था। इस जवाब का सलमान खान कुछ और ही मतलब निकाल रहे थे , और शाहरुख से खूब मजे ले रहे थे । इसके अलावा इस गेम के चलते सलमान खान ने बताया कि उन्होनें 17 सल की उम्र में एक 22 साल की लड़की को पहली बार  किस किया था। 

 

यहां देखें सलमान और शाहरूख की खास तस्वीरें-

 

इसके अलावा शाहरुख ने फिल्म के कैरेक्टर बऊआ सिंह के बर्थडे पर शाहरुख ने एक गिफ्ट दिया है। फिल्म जीरो की बुकिंग शुरू दी है। शाहरुख ने यह जानकारी ट्वीट करके दी। ट्वीट में शाहरुख ने बऊआ को गिफ्ट देने लिखा है - भाई बऊआ सिंह सुबह से इसी सोच में हूं कि तुम्हें गिफ्ट क्या दूं। तुमने मेरे बर्थडे पर सबको बऊआ गिफ्ट किया था। तो तुम्हारे बर्थडे पर मेरी तरफ से जीराे की बुकिंग ओपन। 

प्रमुख खबरें

Newsroom | India-Maldives Relations | शायद मालदीव को आयी अक्ल!! मोहम्मद मुइज्जू सरकार के विदेश मंत्री SORRY बोलने आ सकते हैं भारत?

नेताजी की अंतरात्मा (व्यंग्य)

Uttarakhand । सोशल मीडिया ‘रील’ बना रही छात्रा की रेलगाड़ी से टकराकर मौत

ओडिशा के मुख्यमंत्री पटनायक ने कांटाबांजी विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल किया