शाहिद कपूर की ''कबीर सिंह'' की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई!

By रेनू तिवारी | Jul 01, 2019

शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' की कमाई दूसरे हफ्ते भी जारी है। लोगों को फिल्म 'कबीर सिंह' खूब पसंद आ रही है। शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद 200 करोड़ के क्लब में जल्द ही शामिल होने वाली है। फिल्म पर काफी लोगों ने सवाल उठाए थे, बावजूद इसके कबीर सिंह की कमाई की रफ्तार में कमी नहीं आई है। 

इसे भी पढ़ें: भाई की शादी की थकान से स्टेज पर ही सो गया सुष्मिता सेन का परिवार, वीडियो वायरल

कबीर सिंह 21 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म के साथ कोई बड़ी फिल्म नहीं रिलीज हुई लेकिन हफ्ते भर बाद दो बड़ी फिल्मों ने कबीर सिंह को टक्कर दी पहली हॉलीवुड फिल्म ऐनाबेल  कम्स होम दूसरी आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15। दोनों फिल्मों के अच्छे रिव्यू है, लेकिन इसका असर शाहिद की फिल्म पर नहीं पड़ा।

इसे भी पढ़ें: क्या सुष्मिता सेन ने अपने 16 साल छोटे BF से कर ली सगाई? देखें तस्वीर

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के ट्वीट ने शाहिद की फिल्म कबीर सिंह की कमाई का आंकड़ा अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक कबीर सिंह' ने शनिवार तक 150 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। इसने अगर रविवार के आंकड़े मिला दिए जाएं तो ये फिल्म 175 करोड़ रुपए की कलेक्शन भी पार कर लिया है। 

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म उरी, गली बॉय, टोटल धमाल, केसरी के बाद कबीर सिंह इस साल की पांचवी बड़ी फिल्म बन गई है जो 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। 

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America