शाहिद कपूर की 3 साल की बेटी ने क्लिक की मां की तस्वीर, मीरा राजपूत ने शेयर की फोटो

By रेनू तिवारी | Aug 24, 2020

अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने एक खूबसूरत दिलचस्प कैप्शन के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है। तस्वीर को अपनी इस्टांग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए  वह कहती दिख रही है कि यह तस्वीर उसकी छोटी बेटी मिशा की करतूत है। तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम कहानियों के रूप में साझा करते हुए, उन्होंने लिखा मिस्सी  फोटो लेने में काफी अच्छी हो रही है। फोटो में मीरा आराम से सोफे पर बैठी हुई और कैमरे के लिए पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को सोशल मीडिया पर गंदी-गंदी गालियां देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

मीरा, जो इंस्टाग्राम पर बहुत सक्रिय हैं, वह कभी-कभार  ही सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने शहिद कपूर के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी जो काफी वायरल हुई। इसके अलावा रविवार को, उन्होंने पति शाहिद की एक रोमांटिक तस्वीर साझा की और लिखा था जिस तरह से तुम मुझे देखो।

 

मीरा ने अतीत में, मीशा की मदद से कढ़ाई के एक टुकड़े की तस्वीर साझा की थी। इसे साझा करते हुए उसने लिखा था “मेरे छोटे से प्यार से बड़ा प्यार। एक हाथ से तैयार किए गए पैटर्न और मोड़ों पर मदद के साथ, छोटे हाथों ने बहुत उत्साह के साथ दिल बनाया और बहुत सारा प्यार भरा!

 

लॉकडाउन लागू होने से पहले, शाहिद चंडीगढ़ में अपनी आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा जर्सी की शूटिंग कर रहे थे। जर्सी उसी नाम की हिट तेलुगु फिल्म की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें तेलुगु स्टार नानी ने अभिनय किया है।

प्रमुख खबरें

Rahul Gandhi के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर साधा निशाना, जमशेदपुर की जनता को PM Modi ने याद दिलाई अपनी गारंटियां

Uttar Pradesh : पांचवें चरण में पांच केंद्रीय मंत्रियों, कांग्रेस नेता Rahul Gandhi की प्रतिष्ठा दांव पर

Bibhav Kumar की गिरफ्तार के खिलाफ सड़क पर उतरकर Arvind Kejriwal का प्रदर्शन, Swati Maliwal ने कसा तंज

पाक विदेश मंत्री Ishaq Dar ने कहा- ‘भारी शुल्क’ की वजह से निलंबित हैं भारत के साथ व्यापारिक संबंध