सलाखों के पीछे निकली शाहजहां की अकड़, क्यों रो पड़ा संदेशखाली का डॉन?

By अभिनय आकाश | Apr 24, 2024

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के निलंबित नेता शेख शाहजहां मंगलवार को पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में एक अदालती सुनवाई के बाद अपनी बेटी से मिलने के बाद रो पड़े। शाहजहाँ को बशीरहाट में केंद्रीय जाँच ब्यूरो के अधिकारियों द्वारा एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया। कोर्ट से बाहर आते समय उनकी नजर अपनी बेटी पर पड़ी और वह आंसुओं में डूब गए। घटना के एक वीडियो में शाहजहाँ को पुलिस वैन के अंदर बैठे और अपनी बेटी के साथ थोड़ी बातचीत के बाद अपने आँसू पोंछते हुए दिखाया गया है।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने बंगाल के गोरखा नेता बिनॉय तमांग को छह साल के लिए पार्टी से किया निष्कासित, जानें वजह?

टीएमसी के पूर्व कद्दावर नेता शाहजहां पर पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में कई महिलाओं ने यौन हिंसा और जमीन हड़पने का आरोप लगाया था। उन्हें प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों पर हमले से संबंधित एक मामले में 55 दिनों की फरारी के बाद 29 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था। शाहजहाँ की गिरफ्तारी कलकत्ता उच्च न्यायालय द्वारा टीएमसी नेता के खिलाफ कार्रवाई में देरी के लिए राज्य पुलिस की आलोचना करने के तीन दिन बाद हुई, जिसमें कहा गया था कि उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: वाम के वोट राम के घर आने दें, दिलीप घोष ने लेफ्ट विचारधारा वाले वोटर्स से की विशेष अपील, TMC को खदेड़ने के लिए मोदी का हाथ मजबूत करें

उनकी गिरफ्तारी के बाद, पश्चिम बंगाल पुलिस ने उनकी हिरासत सीबीआई को स्थानांतरित कर दी। शाहजहां के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने पूर्व टीएमसी नेता पर तंज कसा है। उन्हें ममता बनर्जी का “पोस्टर बॉय” कहते हुए, मालवीय ने कहा कि शाहजहाँ एक असंगत बच्चे की तरह रो रहे थे।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar