शाहनवाज हुसैन ने हामिद अंसारी पर साधा निशाना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 28, 2022

पटना| पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी द्वारा देश में भाजपा शासन की परोक्ष आलोचना किए जाने का शुक्रवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने जोरदार खंडन किया।

पटना में बृहस्पतिवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए हुसैन ने कहा, ‘‘देश के मुसलमानों के लिए ‘भारत से बेहतर कोई राष्ट्र’ नहीं हो सकता है। नरेंद्र मोदी से बेहतर कोई नेता नहीं हो सकता है और हिंदुओं से बेहतर कोई दोस्त नहीं हो सकता है।’’

बिहार के उद्योग मंत्री हुसैन के अनुसार, अंसारी को भारत विरोधी प्रचार के लिए प्रसिद्ध भारतीय अमेरिकी मुस्लिम परिषद द्वारा आयोजित ऑनलाइन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सहमत नहीं होना चाहिए था।

हुसैन ने अरोप लगाया कि भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की कई ऐसी विवादित चीजें हैं जिसके लिए उन्हें देश ने माफ किया है। उन्होंने कहा कि ऐसी परिषद जो भारत के खिलाफ आग उगलती है उसके मंच से जो बातें कही गई, देश उन्हें नकारता है।

हुसैन ने सवाल किए, ‘‘हामिद अंसारी से पूरा देश पूछता है, जिस देश ने इतना सम्मान दिया, नम्बर-2 की कुर्सी दी, आपका जहन भारत के लिए ऐसा क्यों है ये भारत जानना चाहता है। पूरा देश उनकी बातों की आलोचना करता है। उन्होंने ऐसे कार्यक्रम में शिरकत कर देश की मर्यादा भंग की है।उनकी किसी सम्प्रदाय में स्वीकार्यता नहीं है।’’

हुसैन ने सवाल किया, वह मुस्लिम समाज के नेता कब से बन गए? उन्होंने कहा कि हामिद अंसारी ने भारतीयों के दिल पर चोट किया है।

प्रमुख खबरें

4 जून के बाद कांग्रेस में एक और टूट होगी! प्रमोद कृष्णम का बड़ा दावा- साजिश की शिकार हुईं प्रियंका गांधी

Nick Jonas ने प्रशंसकों से माफ़ी मांगी, Mexico concert स्थगित करने के पीछे का असली कारण बताया

भारत में चुनावों के बीच नेपाल क्यों पहुंचे CJI चंद्रचूड़, इतिहास में ऐसा हुआ पहली बार

Sikkim Assembly Election: नामची-सिंघीथांग सीट पर रोचक हुआ मुकाबला, चामलिंग को टक्कर देने मैदान में उतरी कृष्णा कुमारी