ZERO फ्लॉप होने के बाद शाहरूख खान के पास नहीं है कोई फिल्म, बैगार घूम रहे हैं..

By रेनू तिवारी | Feb 01, 2019

ज्योतषि की राय मानें तो शाहरूख खान के उपर इस समय साढ़े साती चल रही है। अब ये कब खत्म होगी इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता क्योंकि इस समय शाहरूख खान के पास कोई भी फिल्म नहीं है। इसका कारण हैं कि लंबे समय से शाहरूख खान की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमान नहीं दिखा पा रही हैं। 3 साल हो गये है शाहरूख खान ने कोई भी हिट फिल्म नहीं दी हैं। हाल ही में शाहरूख खान की फिल्म जीरो रिलीज हुई थी इस फिल्म में शाहरूख खान ने बउआ सिंह की किरदार निभाया था ये एक बोने का किरदार था। शाहरूख खान ने एक्टिंग तो जबरदस्त की लेकिन फिल्म की कहानी कमजोर होने के कारण फिल्म फ्लॉप साबित हुई।

अब लगातार फ्लॉप के बाद शाहरूख खान की टीम ने तय किया कि वो अब काफी सोच समझ कर फिल्में करेंगे। इसी के चलते शाहरूख खान ने राकेश शर्मा बायोपिक को करने से इंकार कर दिया हैं। अब ये फिल्म रणबीर कपूर को ऑफर की गई है। इसके अलावा बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाने वाली फिल्म फरहान अख्तर की डॉन 3 में भी शाहरूख खान नजर आने वाले थे। लेकिन सूत्रों की मानें तो डॉन 3 जैसी कोई फिल्म बन ही नहीं रही है।

शाहरूख और फरहान तीन साल से डॉन 3 के लिए एक ढंग की स्क्रिप्ट ढूंढ रहे हैं लेकिन उनके हाथ कुछ ठोस नहीं लगा है। वहीं दूसरी तरफ, फरहान अख्तर फिलहाल अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान देना चाहते हैं। ऐसे में माना जा रहे है कि डॉन 3 कैंसिल हो चुकी हैं और अब शाहरूख खान के हाथ में कोई फिल्म नहीं है। कहा जाए तो वो इस समय बेगार है उनके पास कोई फिल्म नहीं हैं।

 

प्रमुख खबरें

Supreme Court ने मप्र सरकार को फटकार लगाई, महिला को 60 दिन के अंदर नियुक्त करने को कहा

American Air Force ने एआई संचालित एफ-16 लड़ाकू जेट उड़ाया

Pakistan: बलूचिस्तान प्रांत में बम विस्फोट में पत्रकार समेत तीन लोगों की मौत

Hyderabad Police ने अमित शाह के खिलाफ ‘आचार संहिता उल्लंघन’ के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की