शाहरुख़ खान के घर 'मन्नत' में लगी नेम प्लेट अचानक हुई गायब, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

By प्रिया मिश्रा | May 28, 2022

बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान का बंगला मन्नत किसी राजशाही महल से कम नहीं है। शाहरुख के घर के बारे में काफी चर्चा रहती है। इतना ही नहीं, मुंबई के बैंड स्टेंड पर मौजूद किंग खान के बंगले के बाहर हजारों की संख्या में फैंस का जमावड़ा लगा रहता है। फैंस के लिए मन्नत किसी टूरिस्ट स्पॉट से कम नहीं है। लेकिन हाल ही में शाहरुख के घर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। आपको बता दें कि हाल ही में शाहरुख के घर की नेम प्लेट अचानक गायब हो गई।

 

इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस ने फिल्म हिट करवाने के लिए शूट करवाई अपनी लाइव डिलीवरी, कैमरे के सामने ही दिया बच्चे को जन्म


सोशल मीडिया पर इन दिनों इस खबर की चर्चा चारों तरफ है कि शाहरुख खान के घर की नेम प्लेट चोरी हो गई है। पाली में फैंस ने नोटिस किया कि शाहरुख के बंगले के बाहर लगी मन्नत नाम की नेम प्लेट गायब हो गई है। इस खबर के सामने आते ही चारों तरफ चर्चा होने लगी कि आखिर इसके पीछे क्या वजह रही होगी। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही मन्नत पर नई नेम प्लेट को लगाया गया था, जिसकी कीमत 25 लाख रुपए है।

 

इसे भी पढ़ें: करण जौहर की बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान ने मारी थी सीक्रेट एंट्री, डांस फ्लोर पर जमकर थिरके, देखें Unseen video


कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि शाहरुख खान के घर पर मरम्मत का काम चल रहा है जिसकी वजह से नेम प्लेट को कुछ समय के लिए हटा दिया गया है। वहीं कुछ ट्विटर यूजर्स का कहना है कि शायद मन्नत की नेमप्लेट चोरी हो गई है। सोशल मीडिया पर मन्नत के बाहर लगी नेम प्लेट से गायब होने की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। अब आखिर शाहरुख के घर की नेम प्लेट अचानक गायब होने के पीछे की सच्चाई क्या है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

प्रमुख खबरें

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis

Gurugram : पुलिस ने किया फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़, तीन आरोपी गिरफ्तार