शाहरुख खान ने ताहिरा कश्यप की किताब पर किया ये कमेंट, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

By रेनू तिवारी | Oct 12, 2020

आयुष्मान खुराना की पत्नी निर्देशक ताहिरा कश्यप हाल ही में अपनी नई किताब द 12 कमांडेंट्स ऑफ बीइंग ए वूमन के लिए सकारात्मक और जबरदस्त तारिफें बटौर रही हैं। ताहिरा ने शाहरुख खान के लिए आभार पोस्ट साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। ताहिरा की किताब के कवर पेज पर शाहरुख खान ने अपना रिव्यू लिखा था। ताहिरा ने इस रिव्यू के लिए शाहरुख खान का आभार जताया है।  

इसे भी पढ़ें: अपने गैंग के साथ मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाने निकले रणबीर कपूर, देखें पूरा वीडियो

ताहिरा ने अपनी पुस्तक के लिए शाहरुख द्वारा लिखे गए शब्दों को साझा किया। नोट में एक्ट्रेस ने इस बात का भी खुलासा किया कि ताहिरा और आयुष्मान खुराना का पसंदीदा मेक-अप स्पॉट सिनेमाघरों में उनकी फिल्मों को देखते समय हुआ करता था।  शाहरुख ने लिखा है, "मुझे यकीन नहीं है कि मुझे खुश होना चाहिए या इस बात से नाराज़ होना चाहिए कि ताहिरा और उसके ब्यू का पसंदीदा मेक-अप स्पॉट मेरी फिल्में देखने वाले सिनेमा में था (किस तरह के विचित्र मुस्कुराहट दोनों को उनके चेहरे पर जहाँ भी वे हैं मुझसे मिलो)। यह अद्भुत पुस्तक कई ऐसे रत्नों से भरी हुई है, जो आपको मेरे जितना हँसाएंगे। ताहिरा को अधिक प्यार। ”


ताहिरा ने अपने नवीनतम पोस्ट में शाहरुख का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा, "आभार पोस्ट! आपका ऑनस्क्रीन रोमांस मेरे लिए एक ऑफ स्क्रीन अनुवाद हो गया। इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। 

 

वह पिछले साल के टेड टॉक्स इंडिया के लिए स्टार के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए गई, जिसमें ताहिरा को एक सेगमेंट में चित्रित किया गया था। उन्होंने कहा कि और उस दिन के लिए, जब मैंने वास्तव में TED टॉक में आपकी भव्यता का अनुभव किया था, जब आपने मुझे मेरी आकांक्षा के लिए पाम / किम कबीले में जज नहीं किया था और आज मेरी किताब के लिए अपनी तरह के शब्द साझा किए हैं!" दिल खुशी से उछल रहा है! बड़ा शुक्रिया एक बार फिर।"

 

एक महिला होने के नाते 12 आज्ञाएँ ताहिरा कश्यप की एक लेखक के रूप में चौथी पुस्तक है। उन्होंने 2011 में अपना पहला उपन्यास आई प्रॉमिस प्रकाशित किया था।


प्रमुख खबरें

Money laundering case: सुप्रीम कोर्ट ने नहीं दी निलंबित IAS पूजा सिंघल को बेल, जमानत याचिका खारिज

कांग्रेस के साथ इंदौर में हो गया सूरत वाला खेल, पार्टी उम्मीदवार ने वापस लिया नामांकन, विजयवर्गीय ने किया स्वागत

Shahbaz Sharif के साथ भाई नवाज ने खेल कर दिया! पाकिस्थान में अब दो प्रधानमंत्री

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री अल्बनीज ने घरेलू हिंसा को ‘‘राष्ट्रीय संकट’’ बताया