Shaitaan Box Office Report: अजय देवगन की अलौकिक फिल्म भारत में 100 करोड़ की कमाई के करीब पहुंची

By रेनू तिवारी | Mar 15, 2024

अजय देवगन, ज्योतिका की मुख्य भूमिका वाली शैतान ने वीक डे टेस्ट आसानी से पास कर लिया है, क्योंकि फिल्म ने इन दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया है। Sacnilk.com के अनुसार, सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म ने गुरुवार को 5.75 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे भारत में इसका कुल कलेक्शन 80 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गया। हालाँकि, शैतान ने विश्व स्तर पर अपनी नाटकीय रिलीज़ के एक सप्ताह के भीतर ही 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है।


यह ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर और शाहिद कपूर और कृति सेनन-स्टारर तेरी बातों में उलझा जिया के बाद 2024 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई।

 

इसे भी पढ़ें: WAR 2 में कैमियो नहीं करेंगे सलमान खान, Spy Universe की शुरूआत करने वाले एक्टर को आखिर क्यों किया गया फिल्म से बाहर?


दिनवार नेट बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

पहला दिन (शुक्रवार) - 14.75 करोड़ रुपये

दूसरा दिन (शनिवार)- 18.75 करोड़ रुपये

तीसरा दिन (रविवार) - 20.5 करोड़ रुपये

चौथा दिन (सोमवार)- 7.25 करोड़ रुपये

दिन 5 (मंगलवार) - 6.50 करोड़ रुपये

छठा दिन (बुधवार)- 6.25 करोड़ रुपये

दिन 7 (गुरुवार) - 5.75 करोड़ रुपये

कुल- 79.75 करोड़ रुपये


फिल्म के बारे में

विकास बहल द्वारा निर्देशित शैतान गुजराती हॉरर फिल्म वश का हिंदी रीमेक है, जो पिछले साल रिलीज हुई थी। अजय देवगन की ऑन-स्क्रीन बेटी की भूमिका निभाने वाली जानकी बोदीवाला ने भी वश में यही भूमिका निभाई है। कलाकारों में नकारात्मक भूमिका में आर माधवन शामिल हैं, जबकि अजय और ज्योतिका जानकी के ऑन-स्क्रीन माता-पिता की भूमिका निभाते हैं। इसके अलावा इस फिल्म को अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक भी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: General Hospital स्टार Robyn Bernard की खुले मैदान में मिली लाश, पुलिस मौत की जांच में जुटी


फिल्म समीक्षा

शैतान के लिए अपनी समीक्षा में, इंडिया टीवी की जावा द्विवेदी ने लिखा, ''अजय देवगन और आर. माधवन की अलौकिक थ्रिलर शैतान एक बार देखने लायक है। स्टार-कास्ट और शानदार प्रदर्शन के साथ, फिल्म ने पूर्वानुमानित कहानी को मजबूत किया है।''



प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला