Shalin Bhanot Ex-Wife दलजीत कौर दोबारा करेंगी शादी, मार्च में लेंगी Nikhil Patel संग सात फेरे

By रेनू तिवारी | Feb 04, 2023

बिग बॉस 16 के प्रतियोगी शालीन भनोट की पूर्व पत्नी दलजीत कौर ने हाल ही में यूके में जन्मे निखिल पटेल से सगाई की। इस जोड़ी ने नेपाल में अंगूठियों का आदान-प्रदान किया और इस मार्च में शादी करने के लिए तैयार हैं। जिंदगी में हर किसी को प्यार में दूसरा मौका नहीं मिलता है, लेकिन एक्ट्रेस दलजीत कौर उन चंद लोगों में शामिल जिन्हें ये खुशी मिली है। अभिनेत्री इस साल मार्च में यूके में रहने वाले निखिल पटेल, जो एक फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं, के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। शादी के बाद वह अपने नौ साल के बेटे जेडन के साथ लंदन चली जाएंगी। अपनी शादी के बारे में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर की है। वह साझा करती है कि शादी मार्च में है और मैं अभी भी बहुत सी चीजों का पता लगा रही हूं। मैं कुछ वर्षों के लिए नैरोबी (अफ्रीका) चली जाऊंगी, क्योंकि निखिल को अभी काम के लिए वहां रहना पड़ रहा है। वहां से हम दोनों लंदन वापस चले जाएंगे। निखिल पटेल का जन्म और पालन-पोषण लंदन में ही हुआ था।

 

इसे भी पढ़ें: Gadar 2 Clip Leaked | तारा सिंह और सकीना को पाकिस्तानियों ने रस्सी से बांधा, दमदार एक्शन के साथ रिलीज होगी फिल्म


दलजीत कौर की प्रेम कहानी

अभिनेत्री दलजीत कौर ने यह भी खुलासा किया कि कैसे वह और निखिल पटेल दुबई में एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले और बच्चों के प्यार के कारण एक-दूसरे से जुड़े। अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने निखिल के पैर की उंगलियों पर नीले रंग का नेल पेंट देखा। जब दिलजीत ने निखल से उसके बारे में पूछा, तो उन्होंने गंभीरता से उत्तर दिया कि "मैं दो लड़कियों का पिता हूँ।" दलजीत ने कहा, "हमारी कहानी यहां शुरू नहीं हुई थी। यह सिर्फ दो एकल माता-पिता की बातचीत थी। प्यार समय के साथ हुआ। यह हमारे बच्चों के लिए हमारा प्यार था जिसने हमें जोड़ा।" उन्होंने आगे खुलासा किया कि निखिल की छोटी बेटी अनिका अमेरिका में अपनी मां के साथ रहती है, जबकि बड़ी बेटी अरियाना हमारे साथ रहेंगी।

 

इसे भी पढ़ें: पद्म भूषण से सम्मानित गायिका वाणी जयराम का अचानक निधन, 78 वर्ष की उम्र में ली आखिरी सांस


बिग बॉस 16 में शालिन भनोट

दलजीत कौर की दूसरी शादी की खबर ऐसे समय में आई है जब शालिन भनोट बिग बॉस 16 के घर के अंदर हैं। रियलिटी शो अब तक 120 दिन पूरे कर चुका है। बिग बॉस 16 का फिनाले 12 फरवरी को होगा और शालिन उन प्रतियोगियों में से एक हैं जो विजेता का खिताब हासिल करने के लिए शीर्ष पर हैं। रियलिटी शो में, उतरन अभिनेत्री टीना दत्ता के साथ शालीन की नज़दीकियों की पूरे शो में काफी चर्चा रही। हालांकि फिनाले वीक से कुछ हफ्ते पहले टीना को बाहर कर दिया गया था। अभी भी खेल में प्रियंका चाहर, शालिन भनोट, निमृत कौर, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और अर्चना गौतम हैं।


प्रमुख खबरें

RCB vs GT IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुजरात टाइटंस को 4 विकेट से हराया, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal