उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी में विलय नहीं करेंगे समाजवादी नेता शरद यादव

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 22, 2019

नयी दिल्ली। वरिष्ठ समाजवादी नेता शरद यादव ने लोकतांत्रिक जनता दल (लोजद) के राजग से हाल ही में अलग हुये पूर्व केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) में होने जा रहे विलय का खंडन किया है। यादव ने मंगलवार को इस आशय की मीडिया रिपोर्टों का खंडन करते हुये इन्हें सरासर गलत बताया। उनकी ओर से जारी बयान के अनुसार उन मीडिया रिपोर्टों में कोई सच्चाई नहीं है जिनमें कहा गया है कि उपेंद्र कुशवाह की रालोसपा और लोजद का विलय हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: उपेंद्र कुशवाहा महागठबंधन में शामिल, कांग्रेस बोली- देशहित में लिया गया निर्णय

यादव ने कहा कि ये मनगढ़ंत कहानियां हैं, जो निहित स्वार्थ वाले लोगों द्वारा बनाई जा रही हैं जिसे मैं पूरी तरह से खारिज करता हूं। इस दिशा में कोई चर्चा भी नहीं की जा रही है। उल्लेखनीय है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता वाली जदयू के राजग में शामिल होने का विरोध करने पर पार्टी से निष्कासित किये गये यादव के समर्थकों ने उनके नेतृत्व में लोजद का गठन किया था। आगामी लोकसभा चुनाव के लिये वह विपक्षी दलों के महागठबंधन की कवायद करने वाले नेताओं में शामिल हैं।

प्रमुख खबरें

केरल, दक्षिण तमिलनाडु के तटीय हिस्सों में समुद्र में ऊंची लहरें उठने की चेतावनी

Canada पुलिस की एक गलती ने ले ली भारतीय दंपत्ति की जान, दुकान को लूट कर भाग रहे एक लुटेरे को पकड़ने के लिए दौड़ा दी रॉन्ग साइड में गाड़ी

Pride and Prejudice अभिनेत्री Rosamund Pike नाउ यू सी मी 3 के कलाकारों में शामिल हुईं

Delhi : कन्फर्म रेल टिकट उपलब्ध कराने के बहाने ठगने के तीन आरोपी गिरफ्तार