Bigg Boss OTT 3 Contestants | सलमान खान की बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए शीजान खान, दलजीत कौर, शहजाद धामी हुए फाइनल?

By रेनू तिवारी | Apr 11, 2024

सलमान खान का शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 जल्द ही पर्दे पर आने वाला है। बिग बॉस ओटीटी के पिछले दो सीजन सुपरहिट रहे थे। ऐसे में मेकर्स अब तीसरा सीजन लाने की योजना बना रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रीमियर डेट को लेकर अपडेट आया था। वहीं, अब शो में हिस्सा लेने वाले प्रतियोगियों के बारे में जानकारी सामने आई है। बिग बॉस 17 के खत्म होने के बाद अब दर्शकों को ओटीटी वर्जन का इंतजार है।

 

इसे भी पढ़ें: Emergency Movie : कंगना रनौत ने दिवंगत पीएम इंदिरा गांधी की बायोपिक के बारे में खुलकर बात की


ये टीवी सितारे हो सकते हैं शामिल

बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए संपर्क किए गए प्रतियोगियों की सूची में शीजान खान, दलजीत कौर, शहजाद धामी और प्रतीक्षा होनमुखे का नाम सबसे ऊपर है। शीजान खान की बहन ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में हिस्सा लिया था। ऐसे में इस बार की खबर आ रही है। वहीं दलजीत कौर अपनी निजी जिंदगी में उथल-पुथल को लेकर और शहजाद धामी-प्रतीक्षा होनमुखे टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से बाहर होने को लेकर खबरों में हैं। मेकर्स ने दोनों पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया था।

 

इसे भी पढ़ें: काजोल ने शेयर की अपनी एक बेहद पुरानी तस्वीर, कैप्शन में कहा- 'कहां और कब की है ये याद नहीं...'


इस लिस्ट में सोशल मीडिया स्टार्स भी शामिल हैं

इनके अलावा यूट्यूबर मैक्सटर्न, ठगेश और टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम और अरहान बहल भी बिग बॉस ओटीटी 3 में शामिल हो सकते हैं। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मैक्सटर्न का नाम हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव से जुड़ा था। उनकी लड़ाई का एक वीडियो भी सामने आया था, लेकिन बाद में उनके बीच सुलह हो गई थी। हालांकि, इन नामों पर अभी तक बिग बॉस के मेकर्स की ओर से आधिकारिक मुहर नहीं लगी है।


बिग बॉस ओटीटी 3

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान का शो 15 मई से ओटीटी पर स्ट्रीम होगा। इससे दर्शक 24×7 शो देख पाएंगे। हालांकि, अभी तक मेकर्स की ओर से आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।


प्रमुख खबरें

Iran President Ebrahim Raisi की मौत का M फैक्टर, हेलीकॉप्टर क्रैश का बड़ा खुलासा!

सोनिया, खरगे, राहुल और कई कांग्रेस नेताओं ने राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी

Manish Sisodia को फिर लगा झटका, 31 मई तक बढ़ गई न्यायिक हिरासत

Delhi liquor scam case: मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत, दिल्ली HC ने 31 मई तक बढ़ाई हिरासत