Shehnaaz Gill को फिर से किया गया ट्रोल, इस बार Hustle 2 विजेता MC Square बनें कारण, देखें वीडियो

By रेनू तिवारी | Dec 09, 2022

शहनाज गिल ने जब से शुरुआत की है तब से वह मजबूत हो गई हैं। वह सुपर इंडिपेंडेंट है। लेकिन कई बार ऐसा होता है जब लोगों को लगता है कि वह थोड़ी कड़वी या असभ्य हो गई है, जैसे हाल ही की घटना के बाद लोगों ने महसूस किया, जहां शहनाज़ को शटरबग्स द्वारा पंजाबी रैपर और हसल 2 फेम एमसी स्क्वायर के साथ उनके पहले गाने का प्रचार करने के लिए देखा गया था। शहनाज का लहजा तब थोड़ा रूखा हो गया, जब वह एमसी स्क्वायर से कहती हैं, 'गाना गाओ, ये लोग सिर्फ फोटो लेने आए हैं'। शहनाज के इस रवैये को दर्शकों ने पसंद नहीं किया और इसके लिए उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। लेकिन वह इसके लायक नहीं है और उसके प्रशंसक सहमत होंगे।

 

इसे भी पढ़ें: Rani Mukerji की आने वाली फिल्म Mrs Chatterjee Vs Norway का फर्स्ट लुक रिलीज, सच्ची घटना पर आधारित है कहानी

शहनाज गिल हमेशा से ही पैपाराजी के सामने काफी अच्छे से पेश आती हैं। बिग बॉस 13 से बाहर निकलने के बाद भी उन्होंन खूब लोकप्रियता कमाई। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से लोगों की सहानुभूति भी शहनाज गिल के साथ हैं। हाल ही में अपने शो के लिए आयुष्मान खुराना के साथ बातचीत में शहनाज़ ने कहा कि वह भी अपने जीवन के सबसे कठिन दौर से गुज़री हैं, लेकिन उन्होंने किसी के सामने नहीं रोई हैं, क्योंकि वह जानती हैं कि वे केवल निर्णय देंगे या उसके साथ सहानुभूति रखेंगे। और वह इनमें से दोनों नहीं चाहती। 

 

इसे भी पढ़ें: Ranveer & Deepika | रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के लिए बनाया सपनों का महल, दोनों ने शेयर की नये घर की जानकारियां


जब-जब शहनाज गिल पर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने सवाल उठाए तो भी उन्होंने मजबूती के साथ अपना पक्ष रखा और लोगों को करारा जवाब भी दिया हैं। हाल ही में एक वीडियो में देखा गया कि वह काफी रूड होकर पैपरा जी के सामने हलस स्टार को गाना गाने के लिए बोलती पहुई नजर आयी थी। जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने ट्रोल किया था। 

 

यहां देखें वीडियो


प्रमुख खबरें

केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने पहले चुनावी रोड शो में कहा, दिल्ली के मुख्यमंत्री को कोई तोड़ नहीं सकता

Manipur में उग्रवादियों के हमले में सीआरपीएफ के दो जवानों की मौत

अगर भाजपा दोबारा जीती तो देश में चुनाव और आरक्षण खत्म कर देगी: आप नेता संजय सिंह

Jabalpur के कबाड़ गोदाम में विस्फोट के मामले में दो गिरफ्तार; घटनास्थल से बरामद हुए शरीर के अंग