Yatch पर सनसेट का लुफ्त उठाती नजर आईं Shehnaaz Gill, लोगों को पसंद आया सादगी भरा अंदाज

By एकता | Jun 26, 2022

'सिड' की 'नाज' यानि शहनाज गिल अपनी जिंदगी के सबसे बुरे दौर को पीछे छोड़कर खुशियों की तरफ कदम बढ़ा रही हैं। अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज़ पूरी तरह से टूट गयी थीं, लेकिन अब पंजाबी सिंगर खुद को खुशियों के साथ समेटती नजर आ रही हैं और इस बात का सबूत उनके द्वारा हाल ही में शेयर की गयी एक वीडियो से मिलता है। शहनाज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उनकी अदाओं पर अपना दिल हार बैठे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Miami बीच पर बिकिनी पहनकर Esha Gupta ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, वीडियो देख उड़े लोगों के होश, कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट


पंजाबी सिंगर शहनाज़ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी इस वीडियो को शेयर किया। वीडियो में अभिनेत्री समुंद्र में याच पर घूमते हुए सनसेट का लुफ्त उठ रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। शहनाज़ के फैंस को उनकी यह वीडियो काफी पसंद आ रही है और इसे वह जमकर शेयर कर रहे हैं। स्वीट, ब्यूटीफुल, गॉर्जियस जैसे शब्दों के साथ सोशल मीडिया यूजर अभिनेत्री की खूबसूरती की तारीफ़ कर रहे हैं।


 

इसे भी पढ़ें: 'माँ मुझे सब दिखाई दे रहा है': Without Bra, क्रॉप टॉप पहनकर सड़कों पर घूमती कैमरों में कैद हुईं Poonam Pandey


वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज़ जल्द ही अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेगी। फिल्म में अभिनेत्री के साथ सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल भी नजर आएंगे। हाल ही में तीनों को मुंबई एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किया गया था।


प्रमुख खबरें

Indian team के चयन से पहले लखनऊ और मुंबई के मुकाबले में नजरें KL Rahul पर

America में तीन पुलिस अधिकारियों पर गोली चलाने वाले संदिग्ध को मार गिराया गया

India T20 World Cup Squad: चंद घंटों का इंतजार और.. टी20 वर्ल्ड कप के लिए हो सकता है टीम इंडिया का ऐलान

LokSabha Election 2024: सपा के पांच यादव प्रत्याशी मैदान में, कुनबे से बाहर का कोई नहीं