कांग्रेस आलाकमान पर भड़कीं शीला दीक्षित, कहा- मेरे से पूछे बगैर सर्वे क्यों?

By अंकित सिंह | Mar 14, 2019

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति बनाने में जुट गई हैं। इसी बीच दिल्ली कांग्रेस में आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर घामासान मचा हुआ है। एक ओर जहां दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको के नेतृत्व से कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं से कॉल कर यह पूछ रही है कि क्या वह आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन चाहते हैं या नहीं। वहीं दिल्ली की प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित ने कहा है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह का सर्वे मुझसे पूछे बगैर कैसे किया जा सकता है? 

 

इसके पहले भी शीला दीक्षित यह साफ कर चुकी हैं कि दिल्ली में आप से कांग्रेस का कोई भी गठबंधन नहीं होगा। उन्होंने यह भी उम्मीद जताया था कि लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी राष्ट्रीय राजधानी की सारी सीटें जीतेगी। गौरतलब है कि दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर 12 मई को मतदान होगा और 23 मई को लोकसभा के समस्त नतीजे आएंगे।

इसे भी पढ़ें: मसूद अजहर मामले पर मोदी सरकार की विफल विदेश नीति हुई उजागर: कांग्रेस

उधर आप संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार कांग्रेस से गठबंधन करने की कोशिश में जुटें हुए हैं हालांकि उन्हे अब तक कोई भी कामयाबी नहीं मिल पाई है। बुधवार को भी उन्होंने राहुल गांधी से ट्वीट कर गठबंधन पर विचार करने का आग्रस किया था।  

प्रमुख खबरें

DC vs RR IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को हराया, पोरेल और फ्रेजर-मैकगर्क की अर्धशतकीय पारी

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया