शिल्पा शेट्टी ने ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर, शिवराज सिंह ने की जमकर तारीफ

By रेनू तिवारी | Aug 20, 2019

बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस कई सालों से योगा कर रही हैं और वह फिटनेस के टिप्स अपने फैंस के साथ भी शेयर करती हैं। शिल्पा शेट्टी अपने फैंस को योगा, मेडिटेशन, अच्छी डाइट लेने की सलाह देती हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी एक बार फिर सुर्खियों में हैं, जिसका कारण है कि शिल्पा ने अपने फैंस के लिए 10 करोड़ का ऑफर ठुकरा दिया। अब आप सोच रहे होंगे की फैंस के लिए 10 करोड़ का ऑफर कैसे ठुकराया?

इसे भी पढ़ें: धारा 370 से बौखलाए पाकिस्तान ने इस तरह भारतीय फिल्मों पर निकाला अपना गुस्सा

दरअसल मामला कुछ ऐसा था कि शिल्पा शेट्टी को एक कंपनी ने आयुर्वेदिक स्लिमिंग पिल के इंडोर्समेंट के एड लिए 10 करोड़ ऑफर किये थे जिसे उन्होंने ठुकरा दिया। शिल्पा शेट्टी ने इस ऑफर को ठुकराते हुए कहा कि मैं अपने फैंस को पतला होने के लिए कभी किसी दवाई का प्रयोग करने की सलाह नहीं दूंगी। शिल्‍पा शेट्टी ने कहा, मैं कुछ ऐसा नहीं बेच सकती जिस पर मुझे खुद विश्‍वास नहीं। स्लिमिंग पिल और फैट डायट वाली ये दवाइयां लोगों को अक्सर जल्दी लुभाती हैं। क्‍योंकि ये सब तुरंत असर करने का दावा करते हैं, लेकिन एक रुटीन पर टिके रहना और हेल्‍दी खाने से खुद पर जो गर्व होता है उसका कोई दूसरा मुकाबला नहीं है। सबसे पहले अपनी लाइफस्‍टाइल में बदलाव करिए ये केवल आपके लिए ही नहीं आपकी सेहत के लिए भी फायदेमंद होगा।

इसे भी पढ़ें: शादी से पहले सैफ़ और करीना ने घरवालों के सामने रखी थी ये बड़ी शर्त

शिल्पा शेट्टी के इस फैसले के बाद चारों तरफ उनकी तारीफ हो रही है। मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शिल्पा के बारे में लिखा। शिवराज सिंह चौहान ने एक ट्वीट करके लिखा,’ समाज के प्रति सेलिब्रिटी की भी जिम्मेदारी होती है, जिसे अभिनेत्री @TheShilpaShetty ने बखूबी निभाया है। उन्होंने स्लिम पिल्स के विज्ञापन के 10 करोड़ के ऑफर को केवल इसलिए मना कर दिया, क्योंकि उन्हें इस प्रोडक्ट के परिणाम पर भरोसा नहीं था। उनका यह कदम वाकई प्रशंसनीय है। मैं अभिनंदन करता हूं।

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला