Abdu Rozik के बाद Shiv Thakare ने खोला मुंबई में नया रेस्तरां, इससे पहले खरीदी थी Brand New Car

By रेनू तिवारी | Mar 23, 2023

शिव ठाकरे बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने के बाद अपने जीवन में अच्छा कर रहे हैं। रियलिटी शो के प्रतियोगी ने हाल ही में अपनी पहली ब्रांड नई कार टाटा हैरियर खरीदी, जिसकी कीमत 30 लाख रुपये है। अब शिव ने अपना नया रेस्तरां, ठाकरे - चाय और स्नैक खोला है। बीबी 16 प्रतियोगी ने मुंबई, पुणे और बाद में अपने गृहनगर अमरावती में अपने स्नैक्स ज्वाइंट को लॉन्च करने का फैसला किया है।


शिव ठाकरे अपने नए वेंचर पर

अपने नए वेंचर के लॉन्च के मौके पर शिव ठाकरे ने मीडिया से बातचीत की। ऐसा करते हुए, उन्होंने कहा कि वह इस ब्रांड, ठाकरे - चाय और स्नैक को आगे ले जाने के लिए कड़ी मेहनत करने जा रहे हैं। ठाकरे ने कहा "मैंने पिछले कुछ वर्षों में जो भी मेहनत की है, वह आखिरकार रंग ला रही है। मैं इस ब्रांड को आगे ले जाने और अधिक शाखाएं खोलने के लिए अपने सभी प्रयास करने जा रहा हूं। जहां तक फिल्म का संबंध है, उम्मीद है, 6 महीने या 1 साल बाद, मैं अपनी फिल्म के प्रीमियर पर आपसे मिल सकता हूं और आप मेरे काम की तारीफ कर रहे होंगे। मैं इसके लिए काम करने जा रहा हूं।

 

इसे भी पढ़ें: Bawaal Release Date Announced | वरुण धवन और जान्हवी कपूर पहली बार साथ आएंगे नजर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म


मेरे माता-पिता बहुत खुश हैं: शिव ठाकरे

बिग बॉस 16 के पहले रनर-अप ने अपने नए उद्यम के लिए अपने माता-पिता की प्रतिक्रिया प्रकट की। उन्होंने खुलासा किया, "मैंने उन्हें उद्यम के बारे में बताया है, लेकिन वे योजना को पूरी तरह से समझ नहीं पाए हैं और अब एक बार जब मैं अमरावती की यात्रा करूंगा, तो मैं उन्हें समझाऊंगा। लेकिन वे बहुत खुश हैं।"

 

इसे भी पढ़ें: रणवीर सिंह ने इस मामले में विराट कोहली को पिछाड़ा, तीन साल तक फॉर्म से आउट होने का भुगतना पड़ा खामियाजा


समापन नोट पर शिव ने कहा, "मेरे माता-पिता को बहुत गर्व है लेकिन उनकी एक शिकायत है कि मैं उनसे नहीं मिल पा रहा हूं। मेरी मां मुझसे फोन कॉल और वीडियो कॉल पर बात करती रहती हैं, लेकिन मेरे पिता मुझसे बात नहीं कर पाते हैं।" मैंने अपने पिता को सरप्राइज दिया और उन्हें एक स्कूटी खरीद कर दी और उन्हें इसके बारे में बिल्कुल भी पता नहीं था। मैंने अपनी बहन के माध्यम से ऐसा किया और वे बहुत खुश हैं कि अच्छी चीजें हो रही हैं। लोग जब उनसे मिलते हैं तो मेरी तारीफ करते हैं और इससे मुझे मुझ पर गर्व होता है।"


चर्चा है कि शिव रोहित शेट्टी की खतरों के खिलाड़ी के अगले सीजन में नजर आ सकते हैं।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला