Shruti Haasan Shantanu Breakup | 4 साल तक डेटिंग के बाद अलग हो गए श्रुति हासन और शांतनु हजारिका, आखिर क्या है ब्रेकअप की वजह?

By रेनू तिवारी | Apr 27, 2024

चार साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार श्रुति हासन और शांतनु हजारिका अलग हो गए हैं। कथित तौर पर यह जोड़ी अलग होने से पहले एक साथ काफी समय तक साथ रह रही थी। पपराज़ो विरल भयानी ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर के साथ खबर साझा करके इस खबर की पुष्टि की। पोस्ट के साथ, विरल ने अपने ब्रेकअप के बारे में भी विवरण दिया और लिखा, ''श्रुति हासन और उनके डूडल कलाकार-चित्रकार प्रेमी शांतनु हजारिका, जो पिछले कुछ सालों से एक साथ रह रहे थे, अब उनका ब्रेकअप हो गया है!''


पोस्ट में यह भी बताया गया है कि दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया है, जिससे उनके अलग होने की खबरों को और बल मिलता है। दिलचस्प बात यह है कि श्रुति ने इंस्टाग्राम से शांतनु के साथ सभी तस्वीरें हटा दीं और सोशल मीडिया से एक छोटा सा ब्रेक ले लिया। इंस्टाग्राम पर एक हालिया पोस्ट में श्रुति ने लिखा, "यह एक पागलपन भरी यात्रा रही, अपने बारे में और लोगों के बारे में बहुत कुछ सीखा।"

 

इसे भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने सुनाई आप बीती,प्रोड्यूसर पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, कहा- मुझे मेकअप रूम में बंद कर दिया


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रुति और शांतनु सोशल मीडिया के जरिए COVID-19 महामारी के दौरान एक-दूसरे के करीब आए। हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि शांतनु उसका सबसे अच्छा दोस्त है और वह उसके साथ 'होती ही रहती है'। अभिनेत्री ने पहले खुलासा किया था कि उन्होंने शांतनु को अपनी एक कविता भेजी थी और बदले में उन्होंने अपनी कलाकृति उनके साथ साझा की थी।


काम के मोर्चे पर

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रुति हासन की आखिरी रिलीज फिल्म 'सलार' है। इस फिल्म में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन ने अहम भूमिका निभाई है। श्रुति अगली बार तेलुगु फिल्म डकैत: ए लव स्टोरी में नजर आएंगी। प्रमुख प्रसिद्ध अद्वी शेष हासन के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगे।

 

इसे भी पढ़ें: Kalki 2898 AD: क्या साउथ के इस दिग्गज से टकराएगी प्रभास और नाग अश्विन की फिल्म?


इसके अलावा, उनकी झोली में कई अन्य महत्वपूर्ण परियोजनाएँ भी हैं जिनमें उनके पिता कमल हासन द्वारा निर्देशित सबाश कुंडू और लोकेश कनगराज के साथ एक अनाम परियोजना शामिल है।

प्रमुख खबरें

Delhi की पूर्व और दक्षिण लोकसभा सीट के लिए Bhagwant Mann 11 मई को करेंगे प्रचार

Maharana Pratap Birth Anniversary: जीवन पर्यन्त मुगलों से लड़ते रहे महाराणा प्रताप, देश के लिए सब कुछ न्योछावर कर दिया

Hardeep Singh Nijjar Murder | पढ़ाई करने का वीजा लेकर कनाडा गया था निज्जर की हत्या के मामले में गिरफ्तार संदिग्ध, कुछ ही दिनों में हुआ गिरफ्तार

Noida: पुलिस कर्मी ने नहीं पहना हेलमेट, कटा 18 हजार रुपए का चालान