शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम में वोट डालने के बाद अपनी जीत का किया दावा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 01, 2021

नंदीग्राम। पश्चिम बंगाल में नंदीग्राम सीट से भाजपा के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने बृहस्पतिवार सुबह मतदान शुरू होने के तुरंत बाद अपना वोट डाला। मोटरसाइकिल पर सवार अधिकारी अपना वोट डालने के लिए सुबह करीब साढ़े सात बजे नंदनायक बार प्राथमिक स्कूल पहुंचे। पत्रकारों से बातचीत में अधिकारी ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव हार जाएगी। बनर्जी नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ रही हैं। अधिकारी ने कहा, ‘‘मेरा इस इलाके के लोगों के साथ बहुत पुराना संबंध है।

इसे भी पढ़ें: पंजाब में कोरोना वायरस संक्रमण से 56 और लोगों की मौत, 2,452 नए मामले

मेरे नंदीग्राम में तकरीबन हर व्यक्ति के साथ व्यक्तिगत संबंध हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि मैं चुनाव जीत जाऊंगा।’’ भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि वह मोटरसाइकिल से मतदान केंद्र तक गए क्योंकि सड़क बहुत सकरी है और वहां कार नहीं जा सकती। उन्होंने कहा, ‘‘मैं लोगों से अपील करूंगा कि वे जल्दी निकलें और अपना वोट डालें। कुछ बूथ पर दिक्कतों की खबरें थीं लेकिन अब उन्हें ठीक कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें: बढ़ते कोरोना मामले के मद्देनजर तमिलनाडु सरकार ने राज्य में 30 अप्रैल तक लॉकडाउन बढ़ाया

मतदान शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है।’’ उन्होंने कहा कि वह निर्वाचन क्षेत्रों में सभी बूथ पर जाने की कोशिश करेंगे। भाजपा नेता ने दावा किया कि टीएमसी सभी बूथ पर एजेंटों को तैनात करने में नाकाम हो गई है। उन्होंने कहा, ‘‘यह दिखाता है कि ममता बनर्जी चुनाव नहीं जीत पाएंगी।

प्रमुख खबरें

मेरे लिए अमेठी और रायबरेली अलग-अलग नहीं : Rahul Gandhi

डूब रहे थे 20 पाकिस्तानी! भारत ने ऐसे बचाई जान, अरब सागर में नौसेना की कार्रवाई

अगर आपको भी इन चीजों के खाने से होती है क्रेविंग, तो शरीर में है विटामिन्स की कमी

12 Digit Masterstroke | Aadhaar Card कैसे बना भारत के नागरिक की पहचान, IT खुफिया टीम कौन थी, कैसे दिया गया इस पूरी योजना को अंजाम? यहां जानें सब कुछ