Shweta Tiwari ने फिर चलाया हुस्न का जादू, ब्लैक ड्रेस पर अटकी रह गई लोगों की नजरें

By एकता | Nov 15, 2022

टेलीविज़न इंडस्ट्री की हॉट अभिनेत्रियों में शुमार श्वेता तिवारी ने अपनी एक्टिंग के दम पर लाखों लोगों के दिलों के जगह बनाई है। अभिनेत्री टेलीविज़न के छोटे पर्दे के साथ-साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। श्वेता काफी अच्छे से अपने फैंस का दिल धड़काना जानती हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर के लाइमलाइट बटोर में बनी रहती हैं और कातिलाना अदाओं से लोगों को मदहोश करती रहती हैं। ऐसा ही नजारा हाल ही में देखने को मिला जब श्वेता ने अपनी कुछ नयी तस्वीरें, जिनमें वह काफी हॉट लग रही थीं, सोशल मीडिया पर शेयर की।

 

इसे भी पढ़ें: Siddhant Vir Suryavanshi की हार्ट अटैक से मौत, ये सेलिब्रिटीज भी जिम में वर्क आउट के दौरान गवां चुके हैं अपनी जान



श्वेता तिवारी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनके साथ उन्होंने 'द स्पॉट लाइट' कैप्शन में लिखा था। इन तस्वीरों में अभिनेत्री ने ब्लैक कलर की स्ट्रिप वाली ड्रेस पहनी हुई हैं। श्वेता इस सेक्सी ड्रेस में बड़े ही कातिलाना पोज देती नजर आ रही है, जो फैंस के होश उड़ाने के लिए काफी हैं। अभिनेत्री की ये तस्वीरें देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उनके हुस्न के दीवाने हो गए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Shubman Gill ने Sara Ali Khan संग रिलेशन पर लगाई मुहर, कहा- सारा दा सारा सच बता दिया



श्वेता की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया चर्चा का विषय बनी हुई है। अभिनेत्री के फैंस इन्हें जमकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और उनके हॉट फिगर की तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। श्वेता तिवारी ने हाल ही में टेलीविज़न पर वापसी की है। वह इन दिनों 'मैं हूँ अपराजिता' में मुख्य भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। बता दें, अभिनेत्री आखिरी बार 2022 में 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आयी थीं, इसके बाद मैं सिर्फ गेस्ट के तौर पर सीरियल में भाग लेती दिखी थीं।

 

प्रमुख खबरें

BJP की झूठी सरकार को जनता के सच्चे सवालों का सामना करना होगा, जलेसर में रैली के दौरान AKhilesh Yadav ने केंद्र पर साधा निशाना

Gujarat News । मौलवी रच रहा था BJP नेताओं की हत्या की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार, WhatsApp से मिली अहम जानकारी

कर्नाटक में कांग्रेस सरकार प्रज्वल की दुष्कर्म पीड़िताओं को वित्तीय सहायता देगी

प्रधानमंत्री मोदी भगवान राम के नाम पर वोट मांगेंगे, लेकिन विकास और महंगाई पर नहीं बोलेंगे : Sanjay Raut