राज्य के लोग PM मोदी के हाथों में दें मजबूती, करें मतदान: अमित शाह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 09, 2018

मंगलुरु। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 15 मई को सिद्धरमैया की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार को घर भेज दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्य के लोग देश के निर्माण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूती देने के लिए मतदान करेंगे। शाह ने रोड शो करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दक्षिण कन्नड़ जिले में कई हिन्दुओं की ‘ हत्या ’ कर दी गयी और कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का समय आ गया है। भाजपा अध्यक्ष ने मंगलुरु दक्षिण से भाजपा के उम्मीदवार वेदव्यास कामत के पक्ष में शहर में रोड शो किया। शहर में रोड शो के बाद शाह ने कावूर में भी एक रैली की। उन्होंने लोगों से बी एस येदियुरप्पा को मुख्यमंत्री बनाने के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की। शाह ने कहा कि येदियुरप्पा हिन्दुओं की हत्यारों को पता लगवाएंगे।

इसके बाद भाजपा अध्यक्ष ने मंगलुरु (उल्लाल) से भाजपा के उम्मीदवार संतोष राय बोलियार के पक्ष में कोल्या से थोकोकुत्तु के लिए रोड शो निकाला लेकिन पुलिस ने उल्लाल गोलचक्कर के पास यह रैली रोक दी। इससे हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं को निराशा हुई, जो रैली को थोकोकुत्तु तक ले जाना चाहते थे। रैली के दौरान अपने वाहन पर सवार शाह ने एक अखबार के फोटोग्राफर का कैमरा लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की तस्वीर ली।

 

प्रमुख खबरें

Madhya Pradesh : निजी स्कूल के छात्रावास में बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार, तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Lok Sabha Election: दो फेज की वोटिंग का सटीक आंकड़ा जारी, विपक्ष ने चुनाव आयोग पर उठा दिया सवाल

Consumption Of Eggs In Summer । गर्मियों में अंडे खाते समय किन बातों का रखना चाहिए ध्यान, एक्सपर्ट से जानें । Expert Advice

Bahraich में आंगन में खेल रही बच्ची को उठा ले गया तेंदुआ, क्षत-विक्षत शव बरामद