Kiara Advani संग शादी को लेकर क्या बोले Sidharth Malhotra, सात फेरे लेने के बाद आलीशान घर में होंगे शिफ्ट

By रेनू तिवारी | Jan 13, 2023

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने महिला प्रेमी कियारा आडवाणी के साथ अपनी शादी की अफवाहों का पूरी तरह से खंडन किया है। इस बात की जोरदार चर्चा थी कि शेरशाह अभिनेता फरवरी 2023 में शादी के बंधन में बंधेंगे और विवाह स्थल राजस्थान (जेसलमेर) में था। मिशन मजनू के अभिनेता ने अपने नवीनतम साक्षात्कार में शादी के सवाल पर हंसते हुए कहा कि ये कैसी शादी है जिसमें अभी तक दूल्हे को ही नहीं इनवाइट किया गया। उन्होंने कियासा से शादी की अफवाहों का खंड़न करते हुए अपने फैंस से यह अनुरोध किया कि वह किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें। उन्होंने कहा कि मैं भी पिछले कुछ समय से अपनी शादी की अफवाहों को पढ रहा हूं। वह अपने प्रशंसकों से कहना चाहेंगे कि वे मेरे निजी जीवन पर ध्यान न दें। मैं काम करके अपने फैंस का दिल जीतता रहूंगा। सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के एक्शन हीरो बनने के मिशन पर हैं और शेरशाह के बाद लोगों ने उन्हें एक अभिनेता के रूप में पहचाना है।

 

इसे भी पढ़ें: Anushka Sharma ने बिक्री कर विभाग के आदेशों को Bombay High Court में चुनौती दी

सिद्धार्थ और कियारा अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों अलग अलग करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 में दिखाई दिए थे। दोनों से उनके रिलेशनशिप पर सवाल किया गया थाऔर उन्होंने इसे इनडायरेक्ट वे में स्वीकार भी किया था। तब से शादी की अफवाहें जोरो पर हैं। फैस भी शेरशाह की जोड़ी को असल जीनव में साथ देखना चाहते हैं।

 

एक्टर ने शादी की खबरों को खंडित कर दिया हैं। बावदूज इसके एक अंदरूनी सूत्र ने हमें बताया कि शादी की योजनाएँ बहुत अधिक हैं और वे एक-दूसरे से शादी करने के लिए तैयार हैं, लेकिन अभी तक कोई तारीख नहीं है और कुछ भी तय नहीं है। युगल अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करने की योजना बना रहे है और अभी वे दोनों अपने चरम पर हैं। वे एक साथ एक घर भी लेने वाले हैं और शादी के बाद ही शिफ्ट होंगे। लेकिन अभी के लिए काम प्राथमिकता है।

 

इसे भी पढ़ें: कहो ना प्यार है से लेकर हेरा फेरी तक... इन फिल्मों ने 2023 में पूरे कर लिए अपने 23 साल

सिद्धार्थ अगली बार मिशन मजनू में रश्मिका मंदाना के साथ एक जासूसी थ्रिलर में दिखाई देंगे और वह रोहित शेट्टी द्वारा अभिनीत भारतीय पुलिस बल के लिए भी कमर कसेंगे। वहीं कियारा एक बार फिर कार्तिक आर्यन के साथ सत्य प्रेम की कथा में नजर आएंगी। कथित तौर पर शेरशाह दंपति ने एक साथ शशांक खेतान फिल्म साइन की है और जल्द ही इस पर काम करना शुरू करेंगे। युगल प्रशंसक एक साथ स्क्रीन पर वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज