Sidharth Malhotra की Yodha का ओटीटी पर प्रीमियर, जानिए फिल्म के डिजिटल डेब्यू के बारे में पूरी जानकारी

By रेनू तिवारी | May 10, 2024

सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पटानी की मुख्य भूमिका वाली फिल्म योद्धा आखिरकार डिजिटल रूप से रिलीज हो गई है। थिएटर में रिलीज़ होने के लगभग डेढ़ महीने बाद, वॉर ड्रामा फ़िल्म का प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हुआ। फ़िल्म 26 अप्रैल को प्लेटफ़ॉर्म पर आई लेकिन केवल किराये के आधार पर। यह पहले सब्सक्राइबर्स के लिए 349 रुपये में उपलब्ध था, जिसके बाद उन्हें फिल्म देखना शुरू करने के लिए 30 दिन का समय और शुरू करने के बाद खत्म करने के लिए 48 घंटे का समय मिलेगा।

 

इसे भी पढ़ें: Ananya Panday ने बॉलीवुड में पूरे किए 5 साल, मां भावना पांडे हुईं भावुक, कहा- 'हमें बहुत गौरवान्वित किया'


हालाँकि, यह अब प्राइम वीडियो ग्राहकों के लिए मुफ्त में उपलब्ध है। लेकिन गैर-ग्राहकों के लिए, यह अभी भी किराए पर उपलब्ध है और 249 रुपये का भुगतान करने के बाद, कोई व्यक्ति अल्ट्रा हाई डेफिनेशन, फुल हाई डेफिनेशन और स्टैंडर्ड डेफिनेशन सहित विभिन्न स्क्रीन गुणों में फिल्म देख सकता है।


प्रशंसकों को प्राइम वीडियो पर इसके 'मुफ़्त' आगमन के बारे में सूचित करते हुए, सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर योद्धा का पोस्टर साझा किया। उन्होंने पोस्ट के साथ लिखा, ''जब खतरा करीब आता है, तो साहस ऊंचा उठता है।'' सिर्फ उन्होंने ही नहीं, धर्मा प्रोडक्शंस के प्रमुख करण जौहर ने भी स्टोरीज़ सेक्शन के तहत योद्धा का पोस्टर साझा किया।


योद्धा के बारे में

इस फिल्म में अदालत फेम एक्टर रोनित रॉय सिड के पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म एक विशेष टास्क फोर्स अधिकारी अरुण कात्याल (सिद्धार्थ मल्होत्रा) की यात्रा की कहानी पर आधारित है, जो भारत को आतंकवादियों से बचाने के लिए कुछ भी करेगा, हालांकि, राजनीतिक पारिस्थितिकी तंत्र के कारण ऐसा करना मुश्किल हो जाता है।

 

इसे भी पढ़ें: Jyothi Rai Private Video Leaked | कन्नड़ एक्ट्रेस ज्योति राय का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, गुस्साए फैंस ने की कानूनी कार्रवाई की मांग


फिल्म का निर्देशन सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है। योद्धा अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, मेंटर डिसिपल एंटरटेनमेंट और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बीच एक और सहयोगात्मक प्रयास को भी चिह्नित करेगा।


प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान