स्मिथ और वॉर्नर की ऑस्ट्रेलिया विश्व कप टीम में हुई वापसी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 15, 2019

सिडनी। गेंद से छेड़खानी के मामले में प्रतिबंध झेल चुके स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की आस्ट्रेलियाई विश्व कप टीम में वापसी हुई है लेकिन जोश हेजलवुड और पीटर हैंडस्कांब को जगह नहीं मिल सकी है। केपटाउन में पिछले साल मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट के दौरान गेंद से छेड़खानी विवाद के कारण प्रतिबंध झेलने वाले वार्नर और स्मिथ ने टीम में वापसी की है। पाकिस्तान के खिलाफ पहले दो वनडे के लिये दोनों उपलब्ध थे लेकिन चयनकर्ताओं ने उन्हें आईपीएल खेलकर वापसी की सलाह दी। 

आईपीएल में दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। आस्ट्रेलिया के मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने कहा की पिछले छह महीने में वनडे टीम के प्रदर्शन से हम खुश है। हमने भारत और पाकिस्तान से श्रृंखला जीती। स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर ने टीम में वापसी की है। दोनों विश्व स्तरीय खिलाड़ी है और आईपीएल में अच्छा खेल रहे हैं। इसके साथ ही जून में इंग्लैंड दौरे के लिये आस्ट्रेलिया ए टीम का चयन भी किया गया है। 

 

इसे भी पढ़ें: रसेल का खेलना संदिग्ध, KKR पर दूसरी जीत की कोशिश करेगी CSK 

 

आस्ट्रेलियाई विश्व कप टीम:

आरोन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, शान मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कारे, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, झाय रिचर्डसन, नाथन कूल्टर नाइल, जासन बेहरेनडोर्फ, नाथन लियोन, एडम जाम्पा। 

 

आस्ट्रेलिया ए टीम:

ट्रेविस हेड (कप्तान), मैथ्यू वेड, विल पुकोवस्की, पीटर हैंडस्कांब, एश्टोन टर्नर, मिश मार्श, डीआर्सी शार्ट, कुर्टिस पीटरसन, एश्टोन एगर, माइकल नासिर, जेम्स पेटिंसन, जोश हेजलवुड, केन रिचर्डसन, सीन एबोट।

 

प्रमुख खबरें

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हाई-वोल्टेड मुकाबला, देखें दोनों की प्लेइंग इलेवन

Uttar Pradesh : Gautam Buddha Nagar में हिरासत में युवक की आत्महत्या मामले में दो महिलाएं गिरफ्तार

यूपी गैंगस्टर्स एक्ट के तहत मामले, आरोप पत्र को रद्द करने की याचिका, सुनवाई के लिए तैयार हुआ सुप्रीम कोर्ट

भारत को पाकिस्तान जैसा बनाना चाहती है बीजेपी, शिवसेना में फूट पर आदित्य ने क्या कहा?