Smriti Irani ने किये रामलला के दर्शन, राष्ट्र की प्रगति की कामना की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 29, 2024

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर में पूजा-अर्चना की और प्रधान सेवक के अच्छे स्वास्थ्य और राष्ट्र की प्रगति की कामना की। उन्होंने हनुमानगढ़ी मंदिर में भी दर्शन किए और अमेठी के निवासियों की खुशहाली के लिए प्रार्थना की।

भगवान राम की पूजा-अर्चना करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में ईरानी ने कहा, आज मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं कि मेरा जन्म ऐसे युग में हुआ, जिसमें हमारे रामलला को एक भव्य समारोह के माध्यम से एक तंबू से भव्य मंदिर में स्थापित किया गया।

अमेठी से भाजपा सांसद ईरानी ने कहा, मैंने राष्ट्र की प्रगति, प्रधान सेवक (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) के अच्छे स्वास्थ्य और भारत के गौरव के लिए रामलला के चरणों में आशीर्वाद मांगा। साथ ही भगवान हनुमान से आशीर्वाद मांगा कि मेरा सेवा भाव उनके जैसा ही हो।

उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया, प्रभु श्री राम जी की नगरी अयोध्या धाम जी स्थित श्री हनुमानगढ़ी में आज केसरीनंदन श्री हनुमान जी के दर्शन कर अमेठीवासियों सहित सभी के सुख-शांति एवं समृद्धि हेतु प्रार्थना की। भाजपा ने 2024 के लोकसभा चुनाव में ईरानी को एक बार फिर अमेठी सीट से पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया है।

साल 2019 में ईरानी ने इस सीट पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को करीब 55000 वोटों के अंतर से हरा दिया था। कांग्रेस ने अभी तक अमेठी से अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है। अमेठी में पांचवें चरण के लिए 20 मई को मतदान होगा।

प्रमुख खबरें

New Delhi लोकसभा सीट पर मुकाबला बराबरी का, Bansuri Swaraj के सामने Somnath Bharti की है चुनौती

गूगल की गलती से डिलीट हुआ 10 हजार करोड़ रुपये का पेंशन अकाउंट, जानें क्या है पूरा मामला

Karnataka Girl Stabbed To Death | प्यार का प्रपोजल ठुकराने पर लड़के ने लड़की को घर से बाहर घसीटा, चाकू घौंप-घौंप कर बेरहमी से उतारा मौत के घाट

Jitu Patwari ने मध्य प्रदेश की कानून व्यवस्था पर उठाएं सवाल, सीएम यादव को बताया पीएम मोदी का चापलूस