सोमन कपूर ने शादी की दूसरी सालगिरह पर पति आनंद अहूजा के लिए लिखा इमोशन लव लेटर

By रेनू तिवारी | May 08, 2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी को दो साल पूरे हो गये हैं। आज ही के दिन यानी 8 मई 2018 को दोनों ने एक दूसरे का साथ जिंदगी भर निभाने के फैसला लिया था। दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लगती हैं। सोनम कपूर अपने सोशल मीडिया पर पति आनंद के साथ काफी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों में दोनों के बीच की केमिस्ट्री को साप से देखा जा सकता हैं। अपनी दूसरी शादी की सालगिरह पर सोनम कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर पति के लिए एक खास मेसेज लिखा हैं।

 

इसे भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने श्री श्री रविशंकर से पूछा भगवान का असली कॉन्सेप्ट क्या है? मिला यह जवाब

सोनम ने आनंद के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की हैं जिसमें सोनम आनंद के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं और आनंद जीभ निकालते हुए अजीब से एक्प्रेशन दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ सोमन में लिखा कि यह तस्वीर आज से 4 साल पहले की है। आज की के दिन ये पहली तस्वीर मैंने आनंद के साथ क्लिक की थी।  

 

सोनम ने अपने पति के लिए लिखे गये नोट में आगे लिखा कि आज से चार साल पहले मैं एक शाकाहारी से मिली, जो जटिल योगाभ्यास कर सकता था और उसी सहजता से व्यापार के बारे में बात कर सकता था। मैंने उसे अविश्वसनीय रूप से कूल और सेक्सी पाया। आनंद आहूजा मैं आपकी कोई तुलना नहीं कर सकती। आपकी करुणा, दया, उदारता और स्मार्टनेस अविश्वसनीय रूप से आकर्षक है'। 

 

सोनम अपनी यादों को साझा करते हुए आगे लिखा कि आनंद आपका मेरे सच्चा पार्टनर बनकर हमेशा मेरे साथ खड़े रहने के लिए धन्यवाद। आपको भी हमारी दूसरी सालगिरह की बधाई। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं और ये भी जानती हूं कि आप भी मुझे बहुत प्यार करते हो। मुझे काफी खुशी है कि मैं तुम्हें जिंदगी भर अपने साथ रख सकती हूं। ये वादा मेरे लिए सबसे बेहतरीन गिफ्ट है'।

 

इसे भी पढ़ें: गरीबों की मदद के लिए सलमान खान ने निकाला यह नया तरीका, महाराष्ट्र सरकार ने कहा-धन्यवाद

आपको बता दे कि सोनम कपूर ने 2 साल पहले बिजनेसमैन आनंद अहूजा के साथ शादी की थी। दोनों की मुलाकात 4 साल पहले दिल्ली में हुई थी। 2 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने 8 मई 2018 के साथ शादी कर ली थी। सोनम कपूर के करियर की बात करें तो हाल ही में सोनम कपूर फिल्म जोया फैक्टर में नजर आयी थी। 

प्रमुख खबरें

पद्म श्री विजेता Jitender Singh Shunty और उनके बेटे को मिली जान से मारने की धमकी, अलगाववादियों पर आरोप

बिहार के भागलपुर में हुआ बड़ा हादसा, स्कॉर्पियो पर पलटा ट्रक, 6 बारातियों की मौत

Mamata Banerjee ने नहीं दी PM Modi की बर्धमान रैली को इजाजत, बीजेपी नेता ने दिया ये बयान

Rahul Gandhi और Priyanka Gandhi नहीं लड़ेंगे इन सीटों से चुनाव, बड़ी वजह आई सामने