सोनम कपूर का खुलासा, गर्भावस्था के दौरान बढ़ गया था 32 किलो वजन, कहा- मैं सदमे में थी

By रेनू तिवारी | Apr 27, 2024

नई दिल्ली: सोनम कपूर को उनके बेहतरीन फैशन सेंस और शानदार लुक के कारण स्टाइल आइकन माना जाता है। बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी करने वाली अभिनेत्री ने 2022 में अपने बेटे वायु का स्वागत किया। फैशनली पर्निया के द स्टाइल आइकन पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड में गर्भावस्था के बाद वजन घटाने की अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, सोनम ने अपने फैशन विकल्पों में किए गए बदलावों को साझा किया। 


सोनम कपूर ने गर्भावस्था के बाद के जीवन पर अंतर्दृष्टि साझा की

32 किलो वजन बढ़ने और आघात महसूस करने के बारे में बात करते हुए, सोनम ने साझा किया, "मेरा वजन 32 किलो बढ़ गया। ईमानदारी से कहूं तो, शुरू में, मैं सदमे में थी। आप अपने बच्चे के प्रति इतने जुनूनी हैं, आप वास्तव में वर्कआउट करने, सही खाने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। इसमें मुझे एक साल लग गया। डेढ़। मैंने इसे बहुत धीमी गति से लिया, आपको धीमा होना होगा क्योंकि आपको नए के साथ तालमेल बिठाना होगा।"

 

इसे भी पढ़ें: Kashmera Shah ने आरती की शादी में Govinda से माफी मांगी थी, सुनीता की अनुपस्थिति पर कहा 'उनका गुस्सा रहना बनता है'


उन्होंने आगे कहा, "आपके जीवन में सब कुछ बदल जाता है। आपका खुद के साथ रिश्ता बदल जाता है, आपके पति के साथ यह बदल जाता है, सब कुछ बदल जाता है। आप कभी भी अपने शरीर के बारे में एक जैसा महसूस नहीं करेंगे। मैंने हमेशा खुद को स्वीकार किया है कि मैं कौन हूं, और मैं ऐसा था, मुझे अपने इस संस्करण को स्वीकार करने की ज़रूरत है।


सोनम कपूर अपनी आत्म-देखभाल यात्रा पर

सोनम ने इस साल की शुरुआत में इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करके अपनी गर्भावस्था के बाद की यात्रा को प्रतिबिंबित किया, जिसमें वह बेज लहंगा चोली में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मुझे फिर से अपने जैसा महसूस करने में 16 महीने लग गए। बिना किसी क्रैश डाइट और पागल वर्कआउट के धीरे-धीरे, लगातार खुद की देखभाल और बच्चे की देखभाल। मैं अभी तक वहां नहीं हूं, लेकिन लगभग वहीं हूं जहां मैं होना चाहती हूं.. मैं अभी भी अपने शरीर के लिए बहुत आभारी हूं और यह कितना अविश्वसनीय है। एक महिला होना एक अद्भुत बात है।"

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Movies Releasing In May | मई 2024 में रिलीज़ होने वाली बॉलीवुड फ़िल्में, भैया जी, श्रीकांत, और भी बहुत कुछ


काम के मोर्चे पर, सोनम कपूर को 'रांझणा' और 'नीरजा' सहित अन्य फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, उन्हें आखिरी बार 2023 की फिल्म 'ब्लाइंड' में देखा गया था जो जियो सिनेमा पर रिलीज हुई थी।


प्रमुख खबरें

Diamond League Doha 2024 Live Streaming: दोहा में इतिहास रच सकते हैं नीरच चोपड़ा, जानें कब, कहां और कैसे देखें इवेंट

जान्हवी कपूर की 44 करोड़ की भव्य संपत्ति खरीदने के पीछे राजकुमार राव की प्रेरणा शाहरुख खान थे...

डीएलएफ ने लांच किया लग्जरी फ्लैट्स, महज तीन दिन में बिक गए 5590 करोड़ के नए प्रोजेक्ट में बने घर

चुनाव प्रचार का अधिकार मौलिक-संवैधानिक नहीं, फिर तो सभी बेईमान राजनेता...केजरीवाल की अंतरिम जमानत का ईडी ने ये कहकर किया विरोध