Sooryavanshi Release Date: अक्षय कुमार और कटरीना कैफ का अगला धमाका!

By रेनू तिवारी | Jan 13, 2020

साल 2018 के अंत में रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सिंबा रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म की आगे की कहानी को अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी में दिखाया जाएगा। फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ होंगी। अक्षय और कटरीना का जोड़ी हिट जोड़ियों में से एक हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से एक तस्वीर सामने आयी है जिसमें समुद्र के किनारे अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी हैं जो दोनों को देख रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: फिल्म Good News ने बॉक्स ऑफिस पर की 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई

इस तस्वीर के साथ फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गयी है। फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की है।

फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार भी सिंबा और सिंघम के पुलिस ऑफिसर की तरह ही पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगे और कटरीना कैफ फिल्म में एक डॉक्टर का रोल प्ले करती नजर आएंगी। कहा जा रहा था कि फिल्म में सारा अली खान को कास्ट किया जाएगा लेकिन आखिर में कटरीना कैफ का नाम सामने आ गया। कैट और अक्षय को लोग काफी पसंद करते हैं दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी होती हैं। अब देखना होगी की फिल्म सूर्यवंशी में दोनों क्या कमाल दिखाते हैं।

इसे भी पढ़ें: कैटरीना कैफ को लेकर अक्षय कुमार ने करीना कपूर से कही अश्लील बात, जानें क्या बोले एक्टर?

 

प्रमुख खबरें

Delhi में लोकसभा चुनाव प्रचार में समन्वय बढ़ाने के लिए आप-कांग्रेस ने बनाई समिति

अभिव्यक्ति की आजादी, जनसुरक्षा के बीच संतुलन होना चाहिए: अमेरिकी विवि में प्रदर्शन पर भारत

Salman Khan के आवास के बाहर गोलीबारी के आरोपी की मौत, न्यायिक जांच शुरू

बसपा ने उत्तर प्रदेश की 11 लोकसभा सीट पर उम्मीदवारों की घोषणा की