SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 05, 2024

हरदोई (उत्तर प्रदेश) । उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रविवार को आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी (सपा) अपने शासनकाल में आतंकवादियों के मुकदमों को वापस लेने में रुचि लेती थी और उसने भगवान राम का अपमान किया। आदित्यनाथ ने मिश्रिख से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद व प्रत्याशी अशोक रावत के समर्थन में मल्लावां, हरदोई में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि इन लोगों (सपा) ने अयोध्या, रामपुर में सीआरपीएफ कैंप, काशी में संकटमोचन मंदिर, लखनऊ, अयोध्या और वाराणसी की कचहरी पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमों को वापस लेने का प्रयास किया था। 


मुख्यमंत्री के मुताबिक, तब उच्‍च न्‍यायालय ने कहा था कि आज आतंकियों के मुकदमे वापस ले रहे हो, कल इन्हें पद्म पुरस्कार से नवाजोगे। उन्होंने कहा कि दो चरणों के चुनाव ने साबित कर दिया कि अबकी बार-400 पार का लक्ष्य प्राप्त होगा और इसमें सबसे बड़ा योगदान उत्तर प्रदेश का होगा। आदित्यनाथ ने सिलसिलेवार उपलब्धियां बताते हुए कहा, “नए भारत में नई विकास यात्रा चल रही है। 1947 तक जितने राजमार्ग बने, मोदी जी के नेतृत्व में उससे दोगुने राजमार्ग 10 वर्ष में बन गए हैं। दोगुने हवाई अड्डे बन गए हैं। कांग्रेस ने सिर्फ एक एम्स बनाया, छह एम्स अटल जी और 15 एम्स मोदी जी ने बनवाए।” 


मुख्यमंत्री ने गरीबों के कल्याण के प्रति सरकार की प्रतिबद्धता के प्रमाण के रूप में 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन के प्रावधान का हवाला दिया। उन्होंने दावा किया कि घरों और शौचालयों के निर्माण के मामले में हरदोई और सीतापुर ने बहुत प्रगति की है। योगी ने कहा कि ‘डबल इंजन’ सरकार में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो चुका है।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar