MP में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर अटकलबाजी, नरोत्तम मिश्रा- CM शिवराज के नेतृत्व में आगे बढ़ रही भाजपा

By अंकित सिंह | Jun 09, 2021

पिछले दिनों भाजपा को लेकर अलग-अलग प्रदेशों में नए-नए अटकलों का बाजार गर्म है। जब से उत्तराखंड में मुख्यमंत्री को परिवर्तित किया गया है तब से अलग-अलग राज्यों में मुख्यमंत्रियों को लेकर समय-समय पर अफवाहें उड़ाई जा रही है। कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ और नेतृत्व परिवर्तन को लेकर लगातार अफवाहें उड़ाई गई थी। हालांकि, भाजपा की ओर से इसे साफ तौर पर खारिज कर दिया गया। अब बारी मध्य प्रदेश की है। मध्य प्रदेश को लेकर भी यह आजकलबाजी लगाई जा रही है कि यहां भी नेतृत्व परिवर्तन हो सकता है। इसी सवाल का जवाब दिया मध्य प्रदेश के गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा ने। नरोत्तम मिश्र ने कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा पूरी तरह से एकजुट है और संगठित है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा के नेतृत्व में हम सब आगे बढ़ रहे हैं।


पिछले दिनों यही सवाल भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय से पूछा गया था जिसे उन्होंने बकवास करार दिया था। कैलाश विजयवर्गीय ने इन अटकलों को बकवास करार देते हुए कहा कि यह सूबा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में चलता रहेगा। दरअसल, इस तरह की अटकलों की शुरुआत तब हुई जब मध्य प्रदेश के भाजपा नेताओं में मुलाकातों का दौर अचानक तेज हो गया। कई वरिष्ठ नेता एक दूसरे से मुलाकात कर रहे हैं। विजयवर्गीय ने अपने हाल के भोपाल दौरे में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र और अन्य भाजपा नेताओं से सौजन्य भेंट की थी। इस बीच, राज्य के अन्य दिग्गज भाजपा नेताओं की मेल-मुलाकातों का दौर भी जारी है। इन मुलाकातों की पृष्ठभूमि में मध्य प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर खासकर सोशल मीडिया पर लगाए जा रहे कयासों में विजयवर्गीय का नाम भी शामिल है। 

प्रमुख खबरें

मेरे लिए अमेठी और रायबरेली अलग-अलग नहीं : Rahul Gandhi

डूब रहे थे 20 पाकिस्तानी! भारत ने ऐसे बचाई जान, अरब सागर में नौसेना की कार्रवाई

अगर आपको भी इन चीजों के खाने से होती है क्रेविंग, तो शरीर में है विटामिन्स की कमी

12 Digit Masterstroke | Aadhaar Card कैसे बना भारत के नागरिक की पहचान, IT खुफिया टीम कौन थी, कैसे दिया गया इस पूरी योजना को अंजाम? यहां जानें सब कुछ