कांग्रेस से प्रियंका हुई नाराज, ट्विटर पर बयां किया दर्द

By अभिनय आकाश | Apr 17, 2019

नई दिल्ली। टीवी चैनलों पर भाजपा के खिलाफ प्रखरता से बरसने वाली कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने आज अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। प्रियंका ने अपने साथ बदसलूकी करनेवाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पार्टी में फिर से लेने के फैसले की ट्विटर पर आलोचना कर डाली। पार्टी के इस फैसले से निराशा जताते हुए कहा कि पार्टी के अंदर होनेवाले इस व्यवहार से उन्हें बहुत तकलीफ पहुंची है। 

इसे भी पढ़ें: स्मृति पर कांग्रेस का तंज, कहा- क्योंकि मंत्री भी कभी ग्रेजुएट थी

प्रिंयका ने ट्वीट किया, 'यह देखना बहुत दुखद है कि कुछ खराब आचरण करनेवाले लोगों को कांग्रेस में अपना खून-पसीना पार्टी को देनेवाले लोगों के स्थान पर तरजीह दी जा रही है। मैंने पहले भी अपनी पार्टी के लिए लोगों की ओर से फेंके पत्थर और अपशब्दों की मार सही हैं, लेकिन पार्टी के अंदर मेरे साथ दुर्व्यवहार करनेवालों को, मुझे धमकानेवालों को बिना किसी कार्रवाई के ऐसे ही छोड़ा जा रहा है, यह देखना दुर्भाग्यपूर्ण है।

इसे भी पढ़ें: स्मृति ईरानी का आरोप, योजनाओं का पैसा लूटकर जेब भरती है कांग्रेस

क्या है पूरा मामला

दरअसल प्रियंका ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए यह लिखा। मथुरा में राफेल मुद्दे को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था, जहां उनके साथ पार्टी के ही कुछ सदस्यों ने दुर्व्यवहार किया। हालांकि, उनकी इस शिकायत के बाद उन सदस्यों को पार्टी से निकाल दिया गया था, लेकिन फिर से उन्हें पार्टी में शामिल करने का पत्र जारी किया गया। 

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA