अब कोई खतरा नहीं, पर्यटकों के लिए बिल्कुल सुरक्षित है श्रीलंका: अमरतुंगा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 26, 2019

नयी दिल्ली। श्रीलंका के पर्यटन मंत्री एच अमरतुंगा ने मंगलवार को कहा कि उनका देश सुरक्षित है, यह सुनिश्चित करने के लिए सरकार लगातार खुफिया एजेंसियों के संपर्क में है। साथ ही उन्होंने बताया कि हाल में हुए विस्फोटों के मद्दनेजर जारी यात्रा परामर्श जल्द वापस ले लिए जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: श्रीलंका के राष्ट्रपति सिरिसेना ने देश में लगे आपातकाल की समयावधि और बढ़ा दी

मंत्री ने यहां एक कार्यक्रम में कहा कि श्रीलंका पर कोई खतरा नहीं है और मैं यह कहने की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं। हम खुफिया एजेंसियों के साथ संपर्क में हैं और देश पूरी तरह सुरक्षित है। श्रीलंका में कारोबार सामान्य है, स्कूल फिर से खुल गए हैं, बच्चे स्कूल जा रहे हैं, शहर में गतिविधि सामान्य है जैसी विस्फोट से पहले थी।

इसे भी पढ़ें: ईस्टर बम धमाके मामले में पांच संदिग्धों को UAE से वापस स्वेदश लाया गया

उन्होंने कहा कि यह पर्यटन के लिए अहम है क्योंकि लोग सुरक्षित रहना चाहते हैं। मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं हम संसद के सदस्यों के तौर पर भी उस जगह पर जाने के बारे में दो बार सोचते हैं जहां सुरक्षा को लेकर सवाल हैं ताकि हम पर्यटकों के लिए भी ऐसी ही सुरक्षा सुनिश्चित कर सकें। विस्फोट के चलते जारी किए गए कुछ परामर्शों को पहले ही हटा लिया गया है और शेष को जल्द ही वापस ले लिया जाएगा।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला