श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी की बॉलिवुड में जबरदस्त एंट्री... लेकिन किसके साथ?

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 29, 2018

बोनी कपूर और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलिवुड में डेब्यू कर चुकी है उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल भी मचाया था। लेकिन अब हम बात कर रहे हैं श्रीदेवी की छोटा बेटी खुशी कपूर की खुशी जल्द ही बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली हैं। ताजा खबरों की माने तो जाह्नवी कपूर की तरह ही फिल्ममेकर करण जौहर श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी कपूर को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे हैं। 

यहां देखें खुशी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें-

डेकन क्रॉनिकल ने कपूर फैमिली के करीबी सूत्रों के हवाले से बताया है कि जल्द ही खुशी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। जाह्नवी की तरह खुशी को भी करण जौहर लॉन्च करेंगे। करण ने बोनी कपूर की ये जिम्मेदारी संभालने का फैसला किया है। खुशी के डेब्यू को सीक्रेट रखने की प्लानिंग है। स्क्रिप्ट देखने का सिलसिला शुरू हो गया है।

ये खबर आते ही गलियारों में ये चर्चा शुरू हो गई की खुशी किसके साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगा तो हम आपको बता दें कि ये और कोई नहीं बल्कि शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान जो श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ करण जौहर की फिल्म में नजर आने वाले हैं।

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर ने आर्यन को खुशी कपूर के साथ लॉन्च करने की तैयारी शुरू कर दी है।

आपको बता दे की खुशी कपूर काफी समय से ज्यादा ग्लैमरस नजर आ रही हैं। करण जौहर ने खुशी को अपने-आप को ग्रूम करने की सलाह दी है। इसी कारण वो पिछले कुछ समय से इतनी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। बोनी कपूर को पूरी उम्मीद है कि अगर खुशी करण जौहर के साथ अपना डेब्यू करेंगी तो वो भी जाह्नवी की तरह स्टारडम हासिल कर पाएंगी। यही कारण है कि उन्होंने खुशी के बॉलीवुड डेब्यू की पूरी जिम्मेदारी करण को सौंप दी है।

 

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh : पूर्व मंत्री, विधान परिषद सदस्य Yashwant Singh का दो वर्ष बाद भाजपा से निष्कासन रद्द

Mumbai में लोकल ट्रेन की बोगी पटरी से उतरी, हार्बर लाइन पर सेवाएं प्रभावित

Uttar Pradesh: चार्ज करते समय ई- रिक्शा की बैटरी में धमाका, युवक की मौत

मेरी चिंता मत करो, जेल से जल्द बाहर आऊंगा, आतिशी और पत्नी सुनीता के बाद बोले केजरीवाल