सोनू सूद की तरह एक और मसीहा बने श्रीनिवास बीवी, ट्वीटर के जरिए लोगों की करते है मदद

By निधि अविनाश | Apr 16, 2021

भारत में बढ़ते तेजी से कोरोना के केस से एक बार फिर देश पर खतरा मंडरा रहा है। जब मार्च 2020 में सरकार ने लॉकडाउन की घोषणा की थी तब लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा पर सुरक्षा को देखते हुए सरकार का यह फैसला भी जरूरी था। ऐसे कठिन समय में जब लोग अपनो से दूर रहकर ट्वीटर के जरिए सरकार से मदद मांग रहे थे तब मसीहा बनकर बॉलिवुड के स्टार सोनू सूद ने आम जनता पर अपना सबकूछ  लुटा दिया और दिल खोलकर लोगों की मदद की। किसी को वापस घर लौटने से लेकर दवाइयों का इतंजाम कराना होता तो लोग सरकार नहीं सोनू सूद की मदद लेते। सबका दिल जीतने वाले सोनू सूद जैसे ही एक और मसीहा है जिन्होंने आगे बढ़कर लोगों की मदद जोर-शोर से कर रहे है। इनका नाम है श्रीनिवास बीवी 

इसे भी पढ़ें: कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण कोलकाता की साइंस सिटी 15 मई तक के लिए बंद

सोनू सूद के बाद अब आप लोग इनका नाम भी अपने दिलों दिमाग में डाल ले क्योंकि इन्होंने भी एक ट्वीटर पर मांगी एक मदद का तुंरत जवाब दिया है। जी हां, एक खबर की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्वीटर पर इनसे एक मांगी मदद से तुंरत जवाब भी मिल जाता है और जरूरतमंदों की घंटों में मदद कर दी जाती है। श्रीनिवास बीवी  ने अपने ट्वीटर पर एक पोस्ट जारी कर लिखा है कि अगर किसी को दिल्ली के सरकारी अस्पताल में बेड चाहिए तो वह तुरंत उनसे संपर्क करे। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया है कि उनकी पूरी मदद की जाएगी। बता दें कि श्रीनिवास बीवी  की कर्नाटक, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, झारखंड समते हर राज्यों में टीम बनी हुई है जो लोगों तक मदद पहुंचा रही है। अगर आपको कोई मदद चाहिए तो बस ट्वीटर पर श्रीनिवास बीवी  को टैग किजिए और तुरंत आपको मदद मिल जाएगी।

मिलिए श्रीनिवासन बीवी से

श्रीनिवास बीवी एक इंडियन यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। कर्नाटक के रहने वाले श्रीनिवासन ने पिछली कोरोना लहर में भी लोगों की भरपूर मदद की थी। लोग इनसे सोनू सूद की ही तरह मदद मांगते रहते है। बता दें कि इनकी राजनिति करियर की शुरूआत NSUI के सदस्य को तौर पर हुई थी।

प्रमुख खबरें

Vastu Tips: घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने के लिए रोजाना करें ये काम, घर आएगी सुख-समृद्धि

Shaniwar Vrat Vidhi: इस दिन से शुरू करना चाहिए शनिवार का व्रत, शनि की ढैय्या और साढ़ेसाती से मिलेगी मुक्ति

चार करोड़ रुपये से अधिक कीमत वाले घरों की बिक्री मार्च तिमाही में 10 प्रतिशत बढ़ीः CBRE

Chhattisgarh : ED ने चावल घोटाले में मार्कफेड के पूर्व MD Manoj Soni को किया गिरफ्तार