उम्मीदवार तय करने में पार्टी कार्यकर्ताओं के सुझावों को दी जाएगी प्राथमिकता: गजेंद्र सिंह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 04, 2018

बीकानेर। राज्य में भाजपा की चुनाव संचालन समिति के संयोजक गजेंद्र सिंह शेखावत ने शनिवार को कहा कि विधानसभा चुनाव के प्रत्याशी तय करते समय पार्टी कार्यकर्ताओं की राय मायने रखेगी और सांसदों के विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला पार्टी को ही करना है। केंद्रीय मंत्री ने यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, 'इस बार हमें तो सिर्फ जीताऊ दावेदारों का फीडबैक लेकर उसकी रिपोर्ट तैयार करने का काम सौंपा गया है। इसके लिए खासतौर पर प्रत्याशी चयन में पार्टी कार्यकर्ताओं के सुझावों को प्राथमिकता दी जायेगी।' 

 

सांसदों के विधानसभा चुनाव लडने के प्रश्न पर शेखावत ने कहा कि यह भाजपा की रणनीति का एक हिस्सा है अगर पार्टी ने कहा तो वे तथा अन्य सांसद भी विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा राज्य की सभी 200 सीटों पर एक राय बनाने का प्रयास कर रही है, जिससे जल्द से जल्द टिकट वितरण हो सके। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि वह यहां वसुंधरा राजे के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि किसको टिकट मिलेगा और किसका टिकट कटेगा यह फैसला पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व संसदीय समिति करेगी।

 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राम मंदिर सभी की भावनाओं से जुड़ा हुआ है इसके निर्माण को लेकर भाजपा कटिबद्ध है लेकिन उच्चतम न्यायालय का फैसला भी सभी के लिये सर्वोपरि होगा। अदालत का जो निर्णय होगा उसके आधार पर भगवान राम का मंदिर बनाया जायेगा।

 

प्रमुख खबरें

Travel in Budget: IRCTC लेकर आया इंदौर वालों के लिए सस्ते टूर पैकेज, इन जगहों पर मिलेगा घूमने का मौका

भारी मुनाफावसूली से लुढ़का बाजार, सेंसेक्स 733 अंक फिसला, निफ़्टी 22,475 पर क्लोज

Rahul Gandhi के रायबरेली से लड़ने पर बोलीं एनी राजा, ये तो वायनाड की जनता के साथ अन्याय होगा

प्रधानमंत्री को सामान्य ज्ञान नहीं है, पश्चिम बंगाल की CM ममता का बड़ा प्रहार, कहा- खुद भी तो 2 सीट पर खड़े हुए थे