Shalin Bhanot संग दोस्ती को जुनूनियत कहे जाने से टूट गयी थी Sumbul Touqeer Khan, कहा- मैं दोस्ती निस्वार्थ करती हूं

By रेनू तिवारी | Feb 07, 2023

मुंबई। हाल ही में 'बिग बॉस' के घर से बेघर हुईं अभिनेत्री सुम्बुल तौकीर खान ने शालिन भनोट के साथ अपने दोस्ती (जिसे सलमान खान ने शुरूआत में ऑफसेशन कहा था) पर चुप्पी तोड़ी है। शालिन के साथ सुम्बुल की दोस्ती बिग बॉस 16 के सीज़न का केंद्र बिंदु रही है और दोनों अभिनेताओं के प्रशंसक दोनों के बारे में और जानने की कोशिश कर रहे हैं। यह फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर दोनों के बीच दोस्ती से लेकर दुश्मनी तक की क्या सच्चाई रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी के संगीत में खूब नाचे मेहमान, गुलाबी रंग से सजा मंडप, जानें क्या-क्या हो रहा है शेरशाह कपल की शादी में...


घर से निकलने के बाद दिए गये अपने इंटरव्यू में सुम्बुल ने कहा कि मैंने शालीन को एक सच्चे दोस्त के रूप में माना और जब उस दोस्ती को एक स्पिन देकर कलंकित किया गया, तो इससे मुझे दुख हुआ। बिग बॉस 16 के शुरुआती दिनों में सुम्बुल तौकीर की शालीन भनोट से अच्छी दोस्ती थी। एक खास वीकेंड का वार के दौरान एक्ट्रेस पर शालिन के प्रति जुनूनी होने का आरोप लगाया गया था।

 

इसे भी पढ़ें: Rakhi Sawant Husband Arrested | राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने लगाया मारपीट और गहने छीनने का आरोप

 

टीना को लेकर शालीन और स्टैन के बीच एक घमासान लड़ाई हुई थी, जिसमें नौबत मारपीट तक पहुंच गयी थी। घर के माहौल को देखते हुए सुंबुल ने शालीन को टीना से मिलने से रोका था। सुंबुल शालीन की दोस्त थी और वह नहीं चाहती थी कि वह कमरे से बाहर जाएं और ये लड़ाई और गंभीर हो जाए। ऐसे में टीना ने सुंबुल पर आरोप लगाया था कि वह शालीन को पसंद करती हैं और अगर कोई भी शालीन के करीब जाता है तो सुंबुल को बुरा लगता हैं। 


पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए, सुम्बुल ने कहा, "मैं बहुत आहत थी क्योंकि मैंने कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी। मैंने हमेशा हर दोस्ती को 1000 प्रतिशत दिया है और वो मैं कभी ऐसे नहीं करती कि मुझे बदले में कुछ मिलेगा। मेरी दोस्ती मेरे नजरों में बहुत निःस्वार्थ होती है। मुझे ऐसा करना पसंद है।


अपने दोस्तों के लिए छोटी-छोटी चीजें करने से मुझे खुशी मिलती है, इस बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, "भले ही मैं उनके लिए खाना बनाती हूं या उनके कपड़े या कुछ और काम करती हूं, उससे मुझे खुशी मिलती है। तो घर के अंदर एक दोस्ती को इतना गलत नाम मिला, इससे  मैं बहुत आहत थी और साथ ही, मैं अपने पिता के बारे में सोच रही थी - उन्हें कैसा लग रहा होगा जब ये देखेंगे। और उनकी क्या हाल होगी। महसूस करो। मैं उससे ज्यादा डर गयी थी। मैं खो गयी थी। मुझे याद भी नहीं है कि मुझे क्या फील हो रहा था।"

प्रमुख खबरें

Delhi के दो विद्यालयों को मिली परिसर में बम होने की धमकी, स्कूल को कराया गया खाली

Chhattisgarh: ईडी ने चावल ‘घोटाले’ में मार्कफेड के पूर्व एमडी को गिरफ्तार किया

Uttar Pradesh के बागपत में दो महिलाओं की हत्या, आरोपी ने किया आत्महत्या का प्रयास

Prime Minister को प्रज्वल की गंदी हरकतों के बारे में पता था, फिर भी उनके लिए प्रचार किया: ओवैसी