इस तरह सनी लियोन को हुआ था प्यार, फिर क्या हुआ...यह मत पूछिये

By आकांक्षा तिवारी | Sep 24, 2018

'सनी लियोन', आज इस नाम को किसी परिचय की ज़रूरत नहीं है। सनी ने काफ़ी कम समय में बॉलीवुड में अपनी ख़ास जगह बना ली है। हम सभी उनकी रील लाइफ़ के बारे में जानते हैं, लेकिन उनकी निज़ी ज़िंदगी के बारे में कम ही लोगों को पता है। सनी दुनिया के लिए भले ही एक एक्ट्रेस हों, लेकिन रियल लाइफ़ में हमारी तरह वो भी एक आम लड़की हैं। वो महिला जो अपने पति और बच्चों के साथ एक खु़शहाल ज़िंदगी जी रही है।

 

हर इंसान को ज़िंदगी में कभी न कभी प्यार ज़रूर होता है। सनी को भी हुआ अपने पति डेनियल वेबर से और इन दोनों की प्रेम कहानी बिल्कुल फ़िल्मी है। आइए जानते हैं कैसे हुई थी सनी और डेनियल के ख़ूबसूरत इश्क की शुरूआत। एक म्यूज़िक कॉन्सर्ट में इस कपल की मुलाकात हुई। दरअसल, डेनियल अपने बैंड के साथ कॉन्सर्ट में परफ़ॉर्म करने के लिए आए हुए थे। वहीं सनी वहां दोस्तों के साथ पहुंची थी। इस दौरान डेनियल की नज़र सनी पर पड़ी, लेकिन सनी को वो कुछ ख़ास पसंद नहीं आए, क्योंकि डेनियल उन्हें कैसोनोवा की तरह लग रहे थे। 

 

अपनी लव स्टोरी पर बात करते हुए सनी ने एक इंटरव्यू में बताया, डेनियल ने मुझसे मेरा नाम पूछा और फिर अपनी टेबल पर वापस लौट गए। इसके बाद जब भी मैं उस रेस्टोरेंट में जाती, तो मुझे वहां एक फूलों का गुलदस्ता मिलता। वो बुके डेनियल ही भेजते थे। बस मैं डेनियल की इस अदा पर फिदा हो गई और धीरे-धीरे मुझे उनसे प्यार हो गया।

 

डेनियल के मुताबिक, जब उन्होंने पहली बार लॉस वेगास के एक रेस्टोरेंट में सनी को देखा, तो उन्हें पहली नज़र में ही सनी से प्यार हो गया। वहीं जब सनी और डेनियल पहली बार डेट पर गए थे, तो डेनियल ने काफ़ी देर तक सनी का इंतज़ार किया। इसके बाद जब दोनों मिले, तो करीब 3 घंटे तक बातचीत की। इस दौरान सनी और डेनियल एक-दूसरे को समझने की कोशिश कर रहे थे। करीब 3 साल तक डेट करने के बाद साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली।

 

इसके अलावा सनी कहती हैं कि सुख हो या दुख डेनियल हर वक़्त मेरे साथ खड़े रहे। इसीलिए मैं उनसे बेहद प्यार करती हूं। है न क्यूट सी लव स्टोरी! 

 

-आकांक्षा तिवारी

प्रमुख खबरें

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya