Sunny Leone ने पूर्व आईएएस अधिकारी Abhishek Singh के साथ की वाराणसी में गंगा आरती

By रेनू तिवारी | Nov 17, 2023

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने गुरुवार 16 नवंबर को वाराणसी में गंगा आरती करते हुए प्रार्थना की। एक्ट्रेस के साथ पूर्व आईएएस अधिकारी और अभिनेता अभिषेक सिंह भी थे। घाट पर आशीर्वाद मांगते अभिनेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

 

इसे भी पढ़ें: Tiger 3 Box Office Collection | सलमान की फिल्म ने दुनिया भर में 271 करोड़ रुपये कमाए


वाराणसी में सनी लियोनी ने की आरती

सनी लियोनी वाराणसी में हैं। उन्होंने 16 नवंबर को गंगा आरती में भाग लिया। एक्ट्रेस का गंगा आरती करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में लियोनी पारंपरिक गुलाबी कुर्ता और गले में माला पहने नजर आ रही हैं। उनके साथ पूर्व आईएएस अधिकारी और अभिनेता अभिषेक सिंह भी थे। 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा के साथ होस्ट की फुटबॉलर David Backham के लिए शानदार पार्टी


दोनों ने अपने नवीनतम गीत 'थर्ड पार्टी' के लिए आशीर्वाद मांगा। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी साझा किया जहां उन्होंने गंगा घाट पर आरती के सुंदर और रहस्यमय दृश्य को कैद किया। उन्होंने क्लिप को कैप्शन दिया और लिखा, "वाराणसी में गंगा आरती देखना सबसे अद्भुत अनुभव।"


काम के मोर्चे पर

सनी लियोनी अगली बार अनुराग कश्यप की फिल्म 'कैनेडी' में राहुल भट्ट के साथ नजर आएंगी। विभिन्न फिल्म समारोहों में धूम मचा चुकी यह फिल्म अभी भी नाटकीय रिलीज का इंतजार कर रही है। Jio MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2023 में इसकी स्क्रीनिंग के दौरान नियो-नोयर ने खड़े होकर तालियां बजाईं।

 

प्रमुख खबरें

नौ साल में कृषि स्टार्टअप की संख्या कई गुना बढ़कर 7,000 से अधिक हुई : Report

India की बिजली उत्पादन क्षमता में कोयले की हिस्सेदारी 1960 के दशक के बाद पहली बार 50 प्रतिशत से कम

लॉरेंस वोंग ने सिंगापुर के नए प्रधान मंत्री के रूप में ली शपथ

Prayagraj की सीट पर BJP बढ़त की ओर, लोग Modi की गारंटी पर जता रहे भरोसा