जानिए कोरोना वायरस पर सुपरस्टार रजनीकांत ने क्या कहा?

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 19, 2020

चेन्नई।  सुपरस्टार रजनीकांत ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए तमिलनाडु सरकार के एहतियाती कदमों की गुरुवार को सराहना की और उन लोगों को आर्थिक सहायता मुहैया कराने का अनुरोध किया, जिनकी आजीविका इस ‘‘मुश्किल घड़ी’’ में प्रभावित हो सकती है।

 इसे भी पढ़ें: कोरोना की चपेट में 'Game of Thrones' स्टार इंदिरा वर्मा, शेयर की पोस्ट

 अभिनेता ने इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए लोगों से सहयोग करने का आह्वान किया। अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने एक बयान में कहा, ‘‘ तमिलनाडु में कोरोना वायरस को रोकने के लिए राज्य सरकार द्वारा उठाए गए एहतियाती कदम सराहनीय हैं। हम लोगों को भी सरकार के साथ सहयोग करना चाहिए।’’

इसे भी पढ़ें: आखिर क्यों ऋचा चड्ढा और अली फजल ने पोस्टपोन की अपनी शादी की तारीख

 कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने बुधवार को कहा था कि कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के लिए राज्य मंत्रिमंडल ने दो सौ करोड़ की राशि को मंजूरी दी है।

कोविड-19 के प्रभाव पर चर्चा करने के लिए बुलाई गई मंत्रिमंडल की एक विशेष बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने विधानसभा में घोषणा की कि राज्य में 14 मार्च से एक सप्ताह के लिए लागू किए गए प्रतिबंधों को 31 मार्च तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आए रजनीकांत ने बताया असल जिंदगी का रोमांच

तमिलनाडु में अभी तक दो लोग वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। अभिनेता ने सरकार से उन लोगों की आर्थिक सहायता करने की भी अपील की जिनकी आजीविका ‘‘इस मुश्किल घड़ी’’ में प्रभावित हो सकती है।

प्रमुख खबरें

Himachal में Congress सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी : Sukhwinder Singh Sukhu

Uttar Pradesh के Bhadohi में नवविवाहित जोड़े ने मालगाड़ी से कटकर खुदकुशी की

Jamshed Ji Tata Death Anniversary: जमशेद जी टाटा के तीन सपने रह गए थे अधूरे, ऐसे खुद को किया था स्थापित

Ballia में नाबालिग छात्र की पिटाई के आरोप में शिक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज