Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की PM मोदी से गुहार, बोलीं- मेरे भाई को गए 45 महीने हुए कृप्या हमारी मदद कीजिए

By रेनू तिवारी | Mar 14, 2024

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति 2020 में अपने भाई के असामयिक निधन के बाद से न्याय की मांग कर रही हैं। हाल ही में, सीबीआई से अपडेट मांगने के एक अन्य प्रयास में, श्वेता ने गुरुवार को एक वीडियो बयान जारी किया। अपने बयान में, उन्होंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से उनके अभिनेता-भाई की मौत मामले की सीबीआई जांच में हस्तक्षेप करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि उनके भाई की दुर्भाग्यपूर्ण मौत के 45 महीने बाद भी उनके परिवार को जांच एजेंसी से कोई अपडेट नहीं मिला है।

 

इसे भी पढ़ें: WAR 2 में कैमियो नहीं करेंगे सलमान खान, Spy Universe की शुरूआत करने वाले एक्टर को आखिर क्यों किया गया फिल्म से बाहर?


इस बात पर जोर देते हुए कि प्रधानमंत्री मोदी की मदद से जांच में तेजी आएगी, श्वेता ने अपने बयान में कहा, “मैं यह संदेश हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी के लिए रिकॉर्ड कर रही हूं। मैं आपका ध्यान दिलाना चाहता हूं कि भाई के निधन का यह 45वां महीना है और हमें अभी भी सीबीआई द्वारा की जा रही जांच के बारे में कोई अपडेट नहीं पता है। मैं इस मामले में आपके हस्तक्षेप का अत्यधिक अनुरोध करूंगा क्योंकि एक परिवार और एक देश के रूप में, हम इस मामले में कई अनुत्तरित प्रश्नों से जूझ रहे हैं।


“दिल दहाड़ते” लोगों को राहत देने की मांग करते हुए, उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी का ध्यान उन्हें यह जानने में मदद करेगा कि सीबीआई अपनी जांच में कहां तक पहुंची है। उन्होंने कहा, “यह वास्तव में बहुत सारे रोते हुए दिलों को शांति देगा जो किसी तरह की राहत, जवाब की तलाश में हैं, जो सच्चाई जानना चाहते हैं कि 14 जून को उस दिन क्या हुआ था। धन्यवाद।"

 

इसे भी पढ़ें: अजय देवगन-रकुल प्रीत सिंह और तब्बू स्टारर De De Pyaar De का बनेगा दूसरा पार्ट, जानें कब होगी सिनेमाघरों में रिलीज


सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। अजीब स्थितियों के कारण कई लोगों को विश्वास हो गया कि यह आत्महत्या से मौत का मामला है, जबकि लोगों के एक वर्ग को इसमें गड़बड़ी का संदेह था। सुशांत के परिवार के अलावा अभिनेता के कई प्रशंसक उनके लिए न्याय की उम्मीद कर रहे हैं। अभिनेता की मौत के चार साल बाद भी उनका नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है क्योंकि उनके प्रशंसक जानना चाहते हैं कि जांच कहां हो रही है।

 

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला