Swades की एक्ट्रेस Gayatri Joshi और उनके पति विकास की कार का इटली में हुआ एक्सीडेंट, कुछ मौतों की भी खबरें | Video

By रेनू तिवारी | Oct 04, 2023

शाहरुख खान की 'स्वदेश' की सह-कलाकार गायत्री जोशी और उनके बिजनेसमैन पति विकास ओबेरॉय हाल ही में इटली में एक कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे। जब यह घातक दुर्घटना हुई तब वे वहां छुट्टियां मना रहे थे। गायत्री और उनके पति अपनी लेम्बोर्गिनी चला रहे थे जब उनकी लग्जरी कार एक फेरारी और एक कैंपर वैन से टकरा गई। फेरारी कार में सवार लोगों की मौत हो गई।


गायत्री जोशी, विकास ओबेरॉय की कार दुर्घटनाग्रस्त

गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय सार्डिनिया सुपरकार टूर के दौरान इटली के सार्डिनिया में अपनी लेम्बोर्गिनी में यात्रा कर रहे थे। तभी एक फ़ेरारी ने एक कैंपरवैन और उनकी कार को टक्कर मार दी। दूसरी कार में सवार स्विस जोड़े की जान चली गई।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों लग्जरी गाड़ियां अपने आगे चल रहे विशाल कैंपेरवन से आगे निकलने की कोशिश कर रही थीं। इसी दौरान उनमें टक्कर हो गई और बड़ा हादसा हो गया। वैन भी सड़क पर पलट गयी. इसी दौरान फरारी में आग लग गयी।

 

इसे भी पढ़ें: AR Rahman ने सर्जन एसोसिएशन के खिलाफ 10 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया


गायत्री जोशी ने फ्री प्रेस जर्नल को बताया, ''विकास और मैं इटली में हैं। हम यहां एक दुर्घटना (एकाधिक कारों की टक्कर) का शिकार हो गए। भगवान की कृपा से हम दोनों बिल्कुल ठीक हैं।'' रिपोर्ट्स के मुताबिक, जान गंवाने वाले जोड़े की पहचान मार्कस क्रौटली (67) और उनकी पत्नी मेलिसा क्रौटली (63) के रूप में हुई है। वे ज्यूरिख, स्विट्जरलैंड से थे।

 

इसे भी पढ़ें: फिर आमने सामने होंगे कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर? इस बार बॉक्स ऑफिस पर होगी दोनों की टक्कर


गायत्री जोशी के बारे में

गायत्री जोशी एक पूर्व भारतीय अभिनेत्री, वीडियो जॉकी और मॉडल हैं। उन्होंने 2004 की फिल्म 'स्वदेश' में अभिनय किया, जो आज तक उनका एकमात्र अभिनय श्रेय है। उनकी शादी 2005 में बिजनेसमैन विकास ओबेरॉय से हुई थी। गायत्री ने अपने करियर की शुरुआत चैनल वी इंडिया पर वीडियो जॉकी बनकर की थी। इसके बाद वह मॉडलिंग में अपने सपने को पूरा करने के लिए चली गईं। वह जगजीत सिंह की 'कागज की कश्ती' और हंस राज हंस की 'झांझरिया' म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं।

प्रमुख खबरें

Bengal Governor के खिलाफ यौन उत्पीड़न की नृत्यांगना की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट सौंपी

Delhi के मॉल में ‘सीवर लाइन’ की सफाई करते समय एक व्यक्ति की मौत

आप विधायक और बेटे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने की छापेमारी

Mumbai Hoarding Accident : मलबे में दिखे दो और लोगों के शव, बचाव अभियान जारी